IND-SA: ये 5 खिलाड़ी मैन ऑफ द सीरीज पाने के लिए लड़ रहे हैं, और नंबर 1 सबकी जान..

News dhamaal

News dhamaal

Author 2019-10-15 00:08:14

दोस्तों एक बार फिर से आप सभी लोगों का स्वागत है। हमारे चैनल न्यूज़ धमाल में आज हम एक ऐसा आर्टिकल लेकर आए हैं। जिसे आप लोग पढ़ना पसंद करेंगे पढ़ने से पहले हमारे फॉलो के बटन को जरूर दबाएं ताकि आपको क्रिकेट जगत की सबसे पहले खबर मिलसके।

imgThird party image reference

दूसरे टेस्ट में, कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका को एक पारी और 137 रनों से हराकर श्रृंखला में लगातार दूसरी जीत दर्ज की। चौथे दिन, दक्षिण अफ्रीका ने भारतीय गेंदबाजों के सामने बुरी तरह से बल्लेबाजी की और दूसरी पारी में पीछा किया। असफल रही और पूरी टीम ने 189 रन बनाए।

इस श्रृंखला में कई बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया है। इसलिए, इस बात को ध्यान में रखते हुए, हम आपको श्रृंखला के शीर्ष -5 दावेदारों के नाम बताते हैं, जिन्हें मैन ऑफ द सीरीज के नाम से जाना जाता है। कर सकते हैं

5. रविचंद्रन अश्विन

imgThird party image reference

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी वापसी के एक साल बाद, अजविन ने शानदार प्रदर्शन किया है। इसमें उन्होंने एक पारी में 7 विकेट लिए।

4. विराट कोहली

imgThird party image reference

दूसरे टेस्ट में शानदार बल्लेबाजी करने वाले कप्तान कोहली ने अपने टेस्ट करियर का 7 वां दोहरा शतक बनाया, जिसमें 3 पारियों में 305 रन बनाए।

3. रोहित शर्मा

imgThird party image reference

रोहित, जो एक टेस्ट मैच में पहले सलामी बल्लेबाज थे, दोनों पारियों में शतक बनाया।

2. मयंक अग्रवाल

imgThird party image reference

पहले मैच में शानदार दोहरा शतक लगाने वाले युवा सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल खिताब के प्रबल दावेदारों में से एक थे। उन्होंने 2 मैचों में 3 पारियों में 110 की औसत से 330 रन बनाए हैं, जिसमें उनके 2 शतक शामिल हैं।

1. रवींद्र जडेजा

imgThird party image reference

रवींद्र जडेजा ने अपने हरफनमौला खेल से सभी को प्रभावित किया है। बल्लेबाजी के मामले में, वह 3 पारियों में 161 रन के साथ श्रृंखला में दूसरे सबसे बड़े बल्लेबाज हैं। उन्होंने गेंदबाजी भी की। मैंने अपनी अच्छाई दिखाई है।

दोस्तों इस आर्टिकल के बारे में आपकी क्या राय है हमें कमेंट करके जरूर बताएं पोस्ट अच्छी लगी हो तो लाइक करना न भूले धन्यवाद,

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN