विराट कोहली बोले- बस धोनी की तरह जीतना चाहता हूं वर्ल्ड कप

Desi Awaaz

Desi Awaaz

Author 2019-10-19 10:56:34

मौजूदा समय में विराट कोहली को सर्वश्रेष्ठ कप्तान कहा जाए तो यह गलत नहीं होगा. टेस्ट क्रिकेट हो या वनडे या टी-20 विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रही है. हालांकि विराट की कप्तानी में भारतीय टीम ने आईसीसी का कोई भी बड़ा टूर्नामेंट नहीं जीता है. विराट ना तो भारत को चैंपियंस ट्रॉफी जिता सके और ना ही 2019 का विश्वकप. विराट कोहली की नजरें अगले साल होने वाले टी-20 विश्व कप पर टिकी हुई है. विराट कोहली हर हाल में टी-20 विश्व कप जीतना चाहते हैं.

img

विराट का सपना, विश्व कप हो अपना

विराट कोहली ने आईसीसी से बातचीत के दौरान कहा- भारत ने 2007 में पहला टी-20 विश्व कप जीता था. उस समय हमें T-20 क्रिकेट के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी. तब से T-20 क्रिकेट में बहुत बदलाव आया है. मेरे लिए यह सम्मान की बात होगी अगर मैं टी-20 विश्व कप जीतने वाला दूसरा कप्तान बनूं. उम्मीद है कि मैं तीसरा कप्तान बनूंगा, क्योंकि उनसे पहले भारतीय महिला क्रिकेट टीम भी टी-20 विश्व कप खेलेगी.

आपको बता दें कि टी-20 विश्वकप हर 2 साल बाद होता है. लेकिन इस बार यह टूर्नामेंट 4 साल बाद हो रहा है. विश्व कप टूर्नामेंट की मेजबानी ऑस्ट्रेलिया करेगा. विराट को पूरी उम्मीद है कि ऑस्ट्रेलिया में भी भारतीय टीम को प्रशंसकों का पूरा सहयोग मिलेगा. विराट ने कहा- हम जब ऑस्ट्रेलिया में खेलते हैं तो हमें बहुत समर्थन मिलता है. पूरा स्टेडियम नीली जर्सी से भरा हुआ नजर आता है. मुझे उम्मीद है कि टी-20 विश्वकप में और भी ज्यादा प्रशंसक आएंगे.

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN