विराट ने किया खुलासा - संन्यास के बाद करूंगा ये काम

Dabang Dunia

Dabang Dunia

Author 2019-09-26 14:09:00

img

मुंबई। टीम इंडिया के कप्‍तान और स्‍टार खिलाड़ी इन दिनों शानदार फार्म में है। इस बीच विराट कोहली ने एक बड़ा खुलासा किया है। विराट ने बताया कि वह क्रिकेट से संन्‍यास लेने के बाद क्‍या करेंगे? विराट का मानना है कि वो क्रिकेट से संन्यास के बाद देश के फुटबॉल में अपना योगदान देंगे।

हाल ही में भारतीय फुटबॉल क्लब एफसी गोवा के सहमालिक बने विराट कोहली ने इसे अपनी जिंदगी का शानदार कदम बताया। एफसी गोवा के एक इवेंट में शिरकत करने गोवा पहुंचे भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा, "मेरे फाउंडेशन के जरिये एथलीट प्रोग्राम तो जारी ही है लेकिन एफसी गोवा के साथ आकर मैं अपना भविष्य देख रहा हूँ। मैं ना सिर्फ मैदान में बल्कि जमीनी स्तर पर जाकर एफसी गोवा के लिए टैलेंट लाना चाहता हूँ जो की एक दिन भारतीय फुटबॉल टीम का हिस्सा बने। मेरे ख्याल से संन्यास के बाद ये मेरे जीवन का सबसे अहम काम हो सकता है।"

इतना ही नहीं कोहली ने फुटबॉल को फिटनेस का प्रतीक भी बताया। कोहली ने कहा, "मैं हमेशा फुटबॉल खिलाडियों को देखकर प्रेरित होता हूं। अगर आप उन्हें देखेंगे तो वो काफी प्रोफेशनल और फिटनेस पर ध्यान देने वाले खिलाड़ी होते हैं। हम उनसे काफी कुछ सीखते हैं।"

इसके आगे अंत में कोहली से जब पूछा गया की वो अगर किसी एक फुटबॉल खिलाड़ी को अपनी टीम में लाना चाहते हैं तो वो कौन होता? जिस पर कोहली ने तबाक से अपने पसंदीदा खिलाड़ी क्रिश्चियानो रोनाल्डों को चुना। कोहली का मानना है की रोनाल्डो की फिटनेस काफी शानदार हैं और वो दाए-बाए दोनों पैर से बराबर खेल सकते हैं। ऐसी क्वालिटी बहुत ही कम लोगो के पास होती है। इसलिए मुझे रोनाल्डो काफी पसंद हैं।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN