शराब पीने के कारण परेशानी में पड़ गए थे ये 5 दिग्गज क्रिकेटर !

Cricket10

Cricket10

Author 2019-10-21 16:11:15

किसी भी खेल से जुड़ा कोई भी एथलीट अपनी फिटनेस को लेकर काफी जागरुक रहते हैं। बात करें आजकल के क्रिकेटर्स की तो उनकी फिटनेस तो बेहद जरूरी है। लेकिन दोस्तों आज हम आपको इस पोस्ट के जरिये क्रिकेट जगत ऐसे पांच खिलाड़ियों बारे में बता रहे है, जो शराब की समस्या के कारण परेशानी में पड़ गए थे। तो दोस्तों आप भी इन क्रिकेटरों के बारे में जान लीजिए।

1. जेम्स फॉकनर

imgThird party image reference

दोस्तों आपको बता दे की जेम्स फॉकनर के जीवन की सबसे बड़ी बहस 2015 में आई। वह लंकाशायर काउंटी क्रिकेट में खेल रहे थे और उन्हें मैनचेस्टर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। दोस्तों उन्हें क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा अपने देश की छवि के लिए बहुत प्रतिबंधित किया गया था, लेकिन अंत में वह अपना स्थान खो दिया।

2. डेविड वार्नर

imgThird party image reference

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की एक घटना जो बहुत सारे क्रिकेट प्रशंसकों कभी नहीं भूल सकती है, 2013 बर्मिंघम बार पंक्ति है, जिसमें वार्नर ने इंग्लिश टेस्ट कप्तान जो रूट को पंच किया था। लड़ाई के पीछे का कारण अज्ञात था, लेकिन उनका खेल प्रभावित था, उन्होंने दो साल तक शराब नहीं पी।

3. लियाम प्लंकेट

imgThird party image reference

दोस्तों आपको बता दे की प्लंकेट की दो घटनाएं हुईं, जहां ईसीबी ने उसे शराब पीने और गाड़ी चलाने पर प्रतिबंध लगा दिया और साथ ही खेल के लिए एक खराब प्रतिष्ठा का कारण बना। फरवरी 2007 में, उन्हें शराब पीने के बाद गाड़ी चलाते हुए पकड़ा गया और 20 महीने के लिए ड्राइविंग पर प्रतिबंध लगा दिया गया।

4. एंड्रयू फ्लिंटॉफ

imgThird party image reference


दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की अत्यधिक शराब पीने के कारण फ्लिंटॉफ को इंग्लैंड क्रिकेट टीम से निकाल दिया गया था। उसके बाद उन्होंने अपनी पुस्तक में लिखा कि वे शराब के बहुत दीवाने थे। दोस्तों उसके बाद और अब वह शराब से दूरी बनाए हुए है।

5. बेन स्टोक्स

imgThird party image reference


दोस्तों आपको बता दे की 2017 में बेन स्टोक्स और उनके साथी एलेक्स हेल्स के साथ एक बार बाहर के दो लोगों को घूंसा मारते हुए पाया गया था, जिसमें दोनों को एशेज की याद आती है। उसने इसके कारण कई प्रायोजन खो दिए और घटना के बाद कभी भी उस पुराने रूप में वापस नहीं आया।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD