शशि थरूर को हराने के लिए चुनाव लड़ेगा यह क्रिकेटर।

Health Plus

Health Plus

Author 2019-09-30 22:52:48

गंभीर की तरह बीजेपी से लड़ेगा चुनाव -

imghttps://www.google.com

खेल जगत से सन्यास के बाद कई खिलाड़ी अपने कैरियर को कई रूपों में आगे बढ़ाते हैं, जिसमें काफी खिलाड़ी राजनीति में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते हैं। जिसका प्रमुख उदाहरण नवजोत सिंह सिद्धू है। उनके बाद गौतम गंभीर ने भी सन्यास लेने के बाद राजनीति में भाग लिया। अब उनके बाद एक और भारतीय क्रिकेटर राजनीति में आने को तैयार है।

imghttps://www.google.com

क्रिकेट और राजनीति का पुराना नाता हैं। गौतम गंभीर के अलावा भी कई खिलाड़ी पहले राजनीति में हिस्सा ले चुके है। जिनमें मुख्य नाम नवजोत सिंह सिद्धू का आता है, उनका राजनीति इतिहास बड़ा ही पेचीदा और विवादों से भरा रहा है। अब इसी राजनीति में अपने कैरियर को नई पहचान देने के लिए एक और भारतीय क्रिकेटर आने को उत्सुक हैं। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत, जी हां भारत के तेज गेंदबाज श्रीसंथ अब राजनीति में आने को तैयार हैं। इसलिए लड़ेंगे चुनाव - टीम इंडिया के तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों से उबरकर क्रिकेट के मैदान पर वापसी की तैयारी में लगे हुवे हैं और इसी के साथ वे 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के टिकट पर कांग्रेस नेता शशि थरूर को हराने की भी ख्वाहिश लिए हुवे है। श्रीसंत ने कहा, 'व्‍यक्ति के तौर पर मुझे शशि थरूर काफी पसंद हैं। उन्‍होंने मेरा साथ दिया, लेकिन अगले लोकसभा चुनाव में तिरुवनंतपुरम सीट से मैं उन्‍हें हराऊंगा।

imghttps://www.google.com

उन्होंने कहा कि वे भारतीय जनता पार्टी से चुनाव लड़ शशि थरूर को हराएंगे। श्रीसंत ने 2016 में बीजेपी ज्वाइन कि था और केरल के तिरुवनंतपुरम सीट से विधानसभा का चुनाव लड़ें थे, लेकिन उस समय उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन एक बार फिर से वे जीत की ख्वाहिश के साथ चुनाव की तैयारी में है। दोस्तों आपको क्या लगता है श्रीसंत शशि थरूर को हरा पाएंगे या नहीं। कॉमेंट बॉक्स में हम जरूर बताएं। क्रिकेट के साथ खेल जगत से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए फॉलो करें हमारे पेज को, आपका बहुत - बहुत धन्यवाद।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD