शहबाज नदीम पर टिकी रहीं धनबादवासियों की नजरें

LiveHindustan

LiveHindustan

Author 2019-10-20 05:44:11

img

धनबादवासियों के लिए शनिवार का दिन खास था। धनबाद का लोकल ब्वॉय शहबाज नदीम शनिवार को भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलने मैदान पर उतरे। टीवी स्क्रीन पर धनबादवासियों की नजरें अपने नदीम पर टिकी रहीं। रांची में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ नदीम को कप्तान विराट कोहली ने टेस्ट कैप पहनाई। धनबादवासियों ने इसका जश्न पूरे उत्साह के साथ मनाया। वे भारत के लिए क्रिकेट खेलने वाले 296वें खिलाड़ी बने।

रणधीर वर्मा स्टेडियम स्थित धनबाद क्रिकेट संघ के कार्यालय में डीसीए पदाधिकारियों की उपस्थिति में खिलाड़ियों ने केक काटकर इसकी खुशी जताई। धनबाद से क्रिकेट का ककहरा सीखकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी पहचान बनानेवाले शाहबाज की कामयाबी की दुआ की। वर्तमान में वे आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं। वर्ष 2004 में झारखंड से खेलते हुए केरल के खिलाफ घरेलू क्रिकेट की शुरुआत की थी। डीसीए के महासचिव विनय कुमार सिंह ने कहा कि धनबाद क्रिकेट संघ परिवार के लिए यह बहुत बड़ी उपलब्धि व गर्व की बात है।

कार्यक्रम में डीसीए सलाहकार समिति के डॉ इश्तियाक अहमद, अवधेश कुमार सिंह, वरीय उपाध्यक्ष उत्तम विश्वास, कोषाध्यक्ष ललित जगनानी, उपाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह के साथ अरविद महता, एसए रहमान, जावेद खान, तापस सरकार, संजीव राणा, इंद्रजीत सिंह, संदीप अग्रवाल, शिव शक्ति, उमेश श्रीवास्तव समेत जूनियर क्रिकेटर मौजूद थे।

इधर, दूसरी ओर प्रभात स्टेडियम में भी केक काटकर जश्न मनाया गया। यहां विनय कुमार सिंह, धर्मेंद्र कुमार, वेणुगोपाल, सुनील सिंह, संजय कुमार पंडित, संजय मिश्रा समेत कई अन्य उपस्थित थे। वहीं जियलगोरा स्टेडियम में भी जियलगोरा क्रिकेट अकादमी के सदस्यों ने केक काटकर शाहबाज नदीम को बधाई दी। नदीम फिलहाल इसी टीम से खेलते हैं। यहां बीएच खान, रितम दे आदि मौजूद थे।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD