शाकिब अल हसन पर लगा 2 सालों का बैन

dipika kumari

dipika kumari

Author 2019-10-29 23:16:32

बांग्लादेश के स्टार बल्लेबाज, बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान और दुनिया के नंबर वन ऑल राउंडर शाकिब अल हसन को आईसीसी ने 2 सालों के लिए बैन कर दिया है।

imgThird party image reference

शाकिब अल हसन को आईसीसी ने मैच फिक्सिंग के मामले में 2 सालों के लिए बैन कर दिया है।यह पूरा मामला 2 साल पहले का है। दरअसल एक बुकी ने मैच फिक्सिंग के लिए 2 साल पहले उनसे संपर्क किया था। जिसकी जानकारी उन्होंने आईसीसी को नहीं दी। यह मामला बुकिं के कॉल टाइपिंग से पता चला और एक रिपोर्ट की माने तो आईसीसी के सामने शाकिब ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

imgThird party image reference

दरअसल होता यह है कि अगर कोई आपसे मैच फिक्सिंग के लिए मिलता है। तो उसकी जानकारी आपको आईसीसी को देनी होती है। जो कि शाकिब ने ऐसा नहीं किया। 

imgThird party image reference



शाकिब ने कहा

imgThird party image reference

शाकिब ने अपनी गलती स्वीकारते हुए कहा जिस खेल को मैं बेहद पसंद करता हूं। उससे प्रतिबंधित होने पर दुखी, लेकिन फिक्सिंग मामले को नहीं बताने पर लगने वाले प्रतिबंध को मैं स्वीकार करता हूं। आईसीसी की भ्रष्टाचार विरोधी इकाई की लड़ाई में खिलाड़ियों का साथ चाहता है। लेकिन मैंने इस मामले में ऐसा नहीं किया। 


3 नवंबर से बांग्लादेश क्रिकेट टीम को 3 T20 और दो टेस्ट मैच इंडिया में खेलने हैं, लेकिन इस सीरीज में शाकिब का शामिल होना लगभग नामुमकिन है। ऐसे में बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड को किसी और को कप्तान बना कर इंडिया भेजनी होगी।


आपको हमारा यह आर्टिकल कैसा लगा कमेंट करके बताएं। आर्टिकल पसंद आए तो लाइक शेयर और ब्लॉग को फॉलो करें, ऐसे ताजी खबरों के लिए।


READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD