शाकिब अल हसन पर होगी कानूनी कार्रवाई, जानिए वजह!

Sanjeevni Today

Sanjeevni Today

Author 2019-10-27 03:31:00

  1. img

बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन हाल ही में एक एंबेसडर के रूप में ग्रामीणफोन कंपनी से जुड़े हैं। बीसीबी के अध्यक्ष नजमुल हसन ने कहा है कि अगर शाकिब ने संतोषजनक जवाब नहीं दिया तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

नई दिल्ली। भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जाने वाली सीरीज से पहले टीम की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) की शर्तों का उल्लंघन करने के मामले में बोर्ड शाकिब अल हसन को कारण बताओ नोटिस जारी करेगा। बता दे, बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने सीरीज से पहले बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के खिलाफ अपनी मांग को लेकर हड़ताल पर जाने का फैसला लिया है।

यह भी पढ़े: फिंच ने पास किया फिटनेस टेस्ट, टाई सीरीज़ से बाहर

खबरों के अनुसार, बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन हाल ही में एक एंबेसडर के रूप में ग्रामीणफोन कंपनी से जुड़े हैं। वहीं, बीसीबी के खिलाड़ियों के साथ समझौतों के अनुसार, राष्ट्रीय अनुबंध के तहत आने वाले क्रिकेटर टेलीकॉम कंपनी से नहीं जुड़ सकते। बीसीबी के अध्यक्ष नजमुल हसन ने कहा है कि अगर शाकिब ने संतोषजनक जवाब नहीं दिया तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

img

आपको बता दे, शाकिब ने हाल ही में बांग्लादेश की एक टेलीकॉम कंपनी का साथ जुड़ने का फैसला लिया। वह कंपनी के ब्रांड को प्रमोट करेंगे और इसके ब्रांड एम्बेस्डर के तौर पर प्रचार करेंगे। इस फैसले को लेने से पहले शाकिब ने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड को इसकी जानकारी नहीं दी थी जिसकी वजह से बोर्ड ने जवाब तलब किया है। खिलाड़ियों को किसी कंपनी के साथ कोई करार करने से पहले बोर्ड को इसकी जानकारी देनी होती है।

img

दरअसल, भारत के दौरे पर टी20 और टेस्ट सीरीज खेलने आने से पहले टीम के सभी खिलाड़ियों ने एक साथ अपनी मांग रखते हुए हड़ताल किया था जो बोर्ड के झुकने के बाद खत्म हो गया। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने खिलाड़ियों द्वारा गई लगभग सभी मांगों को मान लिया। इसके बाद मुश्किल में दिख रहे भारत बांग्लादेश क्रिकेट सीरीज रास्ता साफ हो गया।

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म हाउस अजमेर रोड, जयपुर में 9314188188

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD