शाकिब अल हसन पर 2 साल का बैन, कारण जानकर हैरान रह जाएंगे आप

CricketBox

CricketBox

Author 2019-10-30 02:02:33

बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन पर 2 साल का बैन लगा दिया गया है। शाकिब अल हसन ने अपनी गलती मानते हुए इस बात की पुष्टि कर दी है कि लगभग 2 वर्ष पहले उनसे मैच फिक्सिंग के सिलिसले में संपर्क किया गया था।

imgThird party image reference

शाकिब अल हसन ने कहा कि मैंने आईसीसी की इस बारे में सूचना न देकर बहुत बड़ी गलती की है। इसके बाद उन्होंने कहा कि क्रिकेट से मुझे बेहद प्यार है, लेकिन उस खेल से बैन किए जाने के बाद काफी दुखी हूँ।

imgThird party image reference

2 साल पहले शाकिब अल हसन को इंटरनेशनल मुकाबले के पहले सट्टेबाजी के लिए पेशकश दी गई थी। लेकिन उन्होंने इस बात की जानकारी को गुप्त रखते हुए आईसीसी को इस बारे में सूचित नहीं किया था। हालांकि शाकिब अल हसन ने अपनी इस गलती मानते हुए सजा स्वीकार कर ली है।

imgThird party image reference

यही कारण है कि शाकिब अल हसन को बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने अभ्यास मैच से दूर रखा था। इतना ही नहीं उन्हें भारत के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट खेलने पर होने वाली बैठक में भी शामिल नहीं किया गया था। शाकिब अल हसन के भारत दौरे से बाहर होने के बाद उनकी जगह महमूदुल्लाह को नया टी-20 कप्तान बना दिया गया है। जबकि टेस्ट मैच का कप्तान मोमीनुल हक को बनाया गया है।

imgCopyright Holder: CricketBox

भारत और बांग्लादेश के बीच 3 टी-20 मैचों की सीरीज 3, 7 और 10 नवंबर को खेली जाएगी। जबकि 2 टेस्ट मैच 14 नवंबर और 22 नवंबर को आयोजित होंगे।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD