शाकिब का वापसी में शानदार स्वागत किया जायेगा: महमूदुल्लाह

Bhasha

Bhasha

Author 2019-11-02 18:03:00

नयी दिल्ली, दो नवंबर (भाषा) बांग्लादेश के टी20 कप्तान महमूदुल्लाह रियाद ने शनिवार को यहां कहा कि शाकिब अल हसन उनके देश के क्रिकेटरों के काफी प्रिय हैं और उनका वापसी में शानदार स्वागत किया जायेगा तथा उनकी टीम इस शानदार आलराउंडर की अनुपस्थिति में आगे की चुनौतियों के लिये तैयार है।

शाकिब पर आईसीसी ने दो साल के लिये प्रतिबंध लगा दिया था क्योंकि उन्होंने कथित भारतीय सट्टेबाज द्वारा बांग्लादेश प्रीमियर लीग के दौरान की गयी भ्रष्टाचार की पेशकश की रिपोर्ट नहीं की थी।

कुछ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों जैसे इंग्लैंड के माइकल वान ने इस बात की आलोचना की कि शाकिब पर आईसीसी ने कड़ा प्रतिबंध नहीं लगाया।

हालांकि बांग्लादेश में वह काफी लोकप्रिय हैं जो महमूदुल्लाह की टिप्पणी से साफ झलकता है। उन्होंने भारत के खिलाफ शुरूआती टी20 से पहले पत्रकारों से कहा, ‘‘आपको बताऊं, हम शाकिब को बहुत पसंद करते हैं और करते रहेंगे। जब वह वापसी करेंगे तो उनका स्वागत किया जायेगा। ’’

उन्होंने कहा, ‘‘जब वह ड्रेसिंग रूम में आयेंगे तो हम सभी उन्हें गले लगायेंगे। ’’

महमूदुल्लाह ने कहा कि शाकिब ने निश्चित रूप से गलती की लेकिन साथ ही उनका मानना है कि उन्होंने ‘अपराध नहीं किया ।’

लेकिन अब कप्तान चाहते हैं कि युवा खिलाड़ियों को इस मुद्दे को भुलाकर अच्छा प्रदर्शन करना चाहिए।

उन्होंने कहा, ‘‘अब यह मुद्दा हो चुका है। हम कल खेलने पर ध्यान लगा रहे हैं और मैच जीतना चाहते हैं। शायद यह युवा खिलाड़ियों के पास बांग्लादेशी टीम के लिये अच्छा प्रदर्शन करने का उचित मौका होगा। ’’

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD