शाकीब अल हसन के बैन पर भावुक हुई पत्नी, कहीं ये बात

Dabang Dunia

Dabang Dunia

Author 2019-10-31 14:58:00

img

मुंबई। बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी शाकीब अल हसन के बैन पर उनकी पत्नी भावुक हो गई। मंगलवार को जब शाकीब अल हसन को लेकर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड में फैसला किया जा रहा था तो बीसीबी के ऑफिस के बाहर काफी ज्यादा समर्थकों की भीड़ मौजूद थी, जहां खुद शाकीब अल हसन की पत्नी भी मौजूद थी। शाकीब अल हसन की पत्नी साकीब उमेय अल हसन ने अपने पति का बचाव करते हुए कहा कि वो मजबूत तरीके के साथ फिर से वापसी करेंगे।

शाकीब अल हसन की पत्नी ने अपने पति पर लगे दो साल के प्रतिबंध के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि कुछ समय के बाद और भी ज्यादा मजबूत होंगे। इतना नहीं साकीब उमेय हसन ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट डाली है जिसमें लिखा है कि 'महान रातोंरात महान नहीं बन जाते हैं, उन्हें कई तरह के उतार-चढ़ावों से गुजरना पड़ता है, मुश्किल समय आएगा लेकिन वे इसे मजबूत दिमाग के साथ गले लगाते हैं, और हम जानते हैं कि शाकीब अल हसन कितने मजबूत हैं।

ये एक नई शुरुआत की शुरुआत है जिसे वो कुछ ही समय में पहले से ज्यादा मजबूत बना देगा। वो चोटों के कारण क्रिकेट से दूर रहे हैं और हमने देखा है कि विश्व कप में वो कितनी मजबूती के साथ वापस आए। ये बस समय की बात है हम आपको दिखाते हैं और सभी प्यास समर्थन से अभिभूत हैं। एक राष्ट्र के रूप में हमें यही एकता चाहिए।'

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD