शिखर धवन ने कि शाहिद अफरीदी की बोलती बंद।

Sport Plus

Sport Plus

Author 2019-10-16 02:05:32

भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर और गब्बर के नाम से मशहूर शिखर धवन मैदान पर जिस बेखौफ अंदाज में खेलते हैं, मैदान से बाहर भी वह वैसे ही बेबाक अंदाज में लोगों को जवाब देते हैं।

imghttps://www.google.com

अभी भारत के अंदरूनी मामलों पर कई पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने अपने बोल तीखे करके इन मामलों में अपनी प्रतिक्रियाएं दी थीं। इन मामलों में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का नाम भी आता है। ऐसे में धवन भी भारत के अंदरूनी मामलों में बोलने वाले पाकिस्तानी क्रिकेटरों की बोलती कई बार बंद कर चुके हैं। अफरीदी ने कश्मीर मुद्दे पर भारत के खिलाफ जहर उगला था जिसका जवाब धवन ने अपने अंदाज में दिया।

imghttps://www.google.com

हाल ही में इंडिया टीवी के पॉपुलर शो 'आप की अदालत' में आए शिखर धवन ने पाकिस्तानी क्रिकेटरों को सलाह दी है। उन्होंने कहा कि दूसरों पर कमेंट करने से पहले उन्हें पहले अपने खुद के घर में झांककर देख लेना चाहिए। यानी अफरीदी को कश्मीर मुद्दे पर बोलने से पहले पाकिस्तान कि हालात देखनी चाहिए। और शो के दौरान सवालों का जवाब देते हुए शिखर धवन ने पाकिस्तान और पाकिस्तानी क्रिकेटरों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, 'अगर कोई हमारे देश के बारे में कुछ कहता है तो हमें स्टैंड लेना चाहिए।

imghttps://www.google.com

दोस्तों धवन के इस बेबाक अंदाज के बारे में अपनी राय कमेंट करके जरूर दें और क्रिकेट के साथ खेल जगत से जुड़ी रोचक खबरों के लिए फॉलो करें हमारे पेज Sport Plus को।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD