शिखर धवन ने पाक क्रिकेटरों को दी नसीहत, पहले अपना देश देखो

Patrika

Patrika

Author 2019-09-29 21:38:17

Patrika

img

नई दिल्ली : पाकिस्तानी क्रिकेटर भारत के घरेलू मामले में अक्सर दखल देते हैं। वह अक्सर कश्मीर को लेकर विवादित बयान देते रहते हैं। इसी बात पर खफा टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने उन्हें फटकार लगाया। उन्होंने कहा कि वे भारत के आपसी मामलों में वो दखल न दें और भारत को लेकर बयानबाजी न करें। एक टीवी चैनल से बात करते हुए उन्होंने कहा कि पाकिस्तानियों को पहले अपना देश देखना चाहिए। इसके बाद ही दूसरे देशों के मामलों में टांग अड़ाना चाहिए।

बाहरी लोगों की सलाह नहीं चाहिए

धवन ने कहा कि अगर कोई हमारे देश के बारे में कोई कुछ भी कहेगा तो हमें खड़ा होना पड़ेगा। हमें ऐसे बाहरी लोगों की जरूरत नहीं है, जो हमारे देश पर बयानबाजी करें। सबसे पहले उन्हें यह देखना चाहिए कि उनका खुद का देश कैसा है। उन्होंने मिसाल देते हुए कहा कि जिनके घर कांच के होते हैं वो दूसरों के घरों पर पत्थर नहीं फेंका करते।

2018 में भी शाहिद आफरीदी को दिया था मुंहतोड़ जवाब

ऐसा नहीं है जब शिखर धवन ने पहली बार पाकिस्तान पर हमला बोला है। पिछले साल वह कश्मीर के मसले पर शाहिद आफरीदी को नसीहत दे चुके हैं। उन्होंने कहा के कश्मीर पर दिए गए विवादित बयान पर उन्हें मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा था कि पहले खुद के देश की हालत सुधारो। अपनी सोच अपने पास रखो। अपने देश में जो हम कर रहे हैं, वह अच्छा है और आगे जो करना है, वह भी अच्छे से पता है। ज्यादा दिमाग मत लगाओ।

READ SOURCE

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN