शिखर धवन ने बताया दक्षिण अफ्रीका सीरीज के बाद अपना Future Plan

Punjab Kesari

Punjab Kesari

Author 2019-09-21 23:12:27

Punajbkesari.in 21 Sep. 2019 20:42

img

बेंगलुरू : भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने आखिरकार दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मोहाली में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में अपनी फॉर्म हासिल कर ली। कुछ समय से फ्लॉप हो रहे धवन के लिए यह राहत की खबर है लेकिन भारत का यह सलामी बल्लेबाज अब अपनी तक्नीक और मजबूत करने के लिए विजय हजारे ट्रॉफी का रुख कर सकता है। धवन ने इस बाबत खुद प्रेस वार्ता के दौरान बताया। उन्होंने कहा- वह 24 सितंबर से शुरू होने वाली 50 ओवर की घरेलू प्रतियोगिता में खेलेंगे।

img

धवन ने कहा- अब इस श्रृंखला के बाद मैं विजय हजारे ट्राफी में भी खेलूंगा। मैं इसके लिए तैयार हूं। मैं सुनिश्चित करूंगा कि मैं जो भी क्रिकेट खेलूं, उसमें मैं अपना सर्वश्रेष्ठ करूं, भले ही यह रणजी हो, विजय हजारे ट्राफी हो या फिर भारतीय टीम हो। उन्होंने कहा- क्योंकि मैं टेस्ट टीम में नहीं था तो मेरे पास काफी समय था इसलिए मैंने सोचा कि घर पर बैठने या ट्रेनिंग के बजाय मैं मैचों में खेलूं जो मेरे आत्मविश्वास को बढ़ाने और कौशल स्तर के लिए भी अच्छा होगा।

img

उन्होंने कहा- मैच अभ्यास बेहतरीन अभ्यास है इसलिए मैंने सोचा कि यह मेरे लिए खुद को व्यक्त करने का अच्छा मौका है। मैं टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं था तो मेरे पास मौका था। पहले ऐसी रिपोर्ट आ रही थी कि धवन ने घरेलू टूर्नामेंट के शुरू के कुछ मैचों से हटने का फैसला किया है। डीडीसीए ने बुधवार को टूर्नामेंट के लिए टीम की घोषणा की थी जिसमें ध्रुव शोरे को कप्तान चुना गया जबकि ऋषभ पंत और नवदीप सैनी को भी टीम में चुना गया है।

RES GALLERY

img

READ SOURCE

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD