शिखर धवन ने बताया- विराट का पसंदीदा गाना कौन सा है

NEWS IND TAK

NEWS IND TAK

Author 2019-09-15 01:47:28

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का नाम फिरोज शाह कोटला मैदान के नाम पर उनके क्रिकेट में उत्कृष्ट योगदान के लिए रखा जाएगा। दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ ने अपने वार्षिक पुरस्कार समारोह में फ़िरोज़ शाह कोटला स्टेडियम का नाम बदलकर अरुण जेटली स्टेडियम कर दिया। इस स्टेडियम में नए पवेलियन का नाम विराट के नाम पर रखा जाएगा। इस विशेष कार्यक्रम के दौरान, विराट कोहली की उनकी क्रिकेट यात्रा को एक एनीमेशन के माध्यम से दिखाया गया था और उनसे जुड़ी दिलचस्प बातें भी बताई गई थीं। इवेंट में विराट के अलावा भारतीय क्रिकेट टीम के सभी मौजूदा सदस्य मौजूद थे।

imgThird party image reference

इस मौके पर, एंकर मनीष पॉल भारतीय कप्तान के पसंदीदा दोनों के बारे में जानने के लिए रवि शास्त्री के पास पहुंचे और उनसे पूछा कि विराट को कौन से गाने पसंद हैं? इस पर प्रतिक्रिया देते हुए रवि शास्त्री कहते हैं कि शिखर धवन पीछे बैठे हैं। जब ये दोनों बैठते हैं, तो उनसे पूछें कि गाने गाने हैं।

imgThird party image reference

शिखर धवन ने दिलचस्प जवाब दिया

इसके बाद मनीष पॉल जाते हैं और शिखर धवन से भी यही सवाल करते हैं, तो शिखर धवन ने मजाक में कहा कि शादी से पहले या शादी के बाद? क्या हर कोई इस पर हंसता है? हालांकि, इसके बाद शिखर कहते हैं कि जब हम साथ होते हैं, तो हम ज्यादातर पंजाबी गाने सुनते हैं। खासकर गुरदास मान जी, उनके अलावा अन्य गीत भी हैं जो पुराने पंजाबी गायकों के हैं।

imgThird party image reference

इतना बोलने के बाद, शिखर धवन ने एक गाना भी गाया। लेकिन वह किसी को समझ नहीं पाता है और मनीष यह कहते हुए चला जाता है कि जिस गाने से तुमने उसका नाम लिया था। मैंने उसे कभी नहीं सुना। जब मनीष शिखर से सवाल पूछ रहे हैं, तब विराट और अनुष्का शिखर धवन की तरफ देख रहे हैं और दोनों उनकी बातें सुनकर बहुत खुश हैं।

गौरतलब है कि डीडीसीए द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में गृह मंत्री अमित शाह, खेल मंत्री किरण रिजिजू, रेल मंत्री पीयूष गोयल और पूर्व खेल मंत्री राज्यवर्धन राठौर के अलावा कई राजनेता भी मौजूद थे। बीसीसीआई के अधिकारियों और प्रशासकों की समिति ने भी आयोजन में भाग लिया।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN