शिखर धवन ने सुनाई अपनी प्यार की दास्तां, देखें VIDEO

Jansatta

Jansatta

Author 2019-12-04 22:56:08

img

Shikhar Dhawan Love Story: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन अपनी बल्लेबाजी को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं।टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। वे जब भी मैदान में होते हैं तो विपक्षी गेंदबाजों के पसीने छूट जाते हैं, लेकिन क्या आपको पता है जब वे कभी-कभी अच्छा प्रदर्शन नहीं करते तो उनको जमकर डांट पड़ती है। ये डांट उन्हें अपने साथी खिलाड़ियों या कोच से नहीं, बल्कि अपनी मुक्केबाज पत्नी आयशा से खानी पड़ती है। इसका खुलासा शिखर धवन ने कुछ महीने पहले ही इंडिया टीवा के शो ‘आप की अदालत’ में किया।

पत्नी से मिलती है डांटः रजत शर्मा ने आयशा का जिक्र छेड़ा तो धवन ने एक मजेदार वाकया सुनाया। उन्होंने कहा कि एक बार मैं जल्दी आउट हो गया। घर पहुंचा तो सोचा की पत्नी को हग करूं लेकिन उन्होंने मुझे झटक दिया। मैने पूछा तो वह बोलीं कि कैसा शॉट खेल रहे थे। इस पर धवन ने कहा कि इतना तो मेरा कोच भी गुस्सा नहीं करता यार जितना तू किए बैठी है। हालांकि, धवन ने बताया कि उसके बाद वो समझने लगी कि मुझे थोड़ा सपोर्ट की जरूरत है।

VIDEO: मैच में उतरने से पहले शिखर धवन करते हैं टोटका, रोहित शर्मा ने किया खुलासा

ऐसे करते हैं रोमांसः धवन ने अपनी लव लाइफ के बारे में बात करते हुए कहा कि मैंने उन्हें काफी मेहनत मशक्कत से ढूंढा। सोशल मीडिया पर मुझे उनसे प्यार हुआ और फिर शादी की। इस पर रजत शर्मा ने कहा कि आपको तो रोमांस में दिक्कत होती होगी। उनको हिंदी नहीं आती और आपकी अंग्रेजी कमजोर है। इसका जवाब देते हुए धवन ने पंजाबी में कहा कि इश्क को इजहार की जरूरत होती है। मैने भी ऐसे तरीके निकाल लिए। उनके लिए मैंने कई सारे खत लिखे। उनके लिए मैंने कई शायरी लिखी। धवन ने बताया कि वे यदि आज भी कोई अच्छी शायरी और गाना सुनते हैं तो अपनी पत्नी को भेज देता हूं। धवन साथ ही यह कहना नहीं भूलते कि ‘इट्स फार यू हनी।’

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN