शेन वॉटसन का हुआ इंस्टाग्राम हैक पोस्ट हुई ये तस्वीरें

Technical and trending news

Technical and trending news

Author 2019-10-17 15:34:49

लगता है कि आजकल वेन वॉटसन का समय अच्छा नही चल रहा है जो हो रहा है वो गलत हो रहा है अभी कुछ दिनो पहले ही की बात है कि शेन वॉटसन का किसी ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया था लेकिन अब उनका इन्स्टागराम अकाउंट भी हैक कर लिया है। और हैकर ने हैक करके शेन वॉटसन के इन्स्टागराम अकाउंट से कुछ असली फोटो को भी पोस्ट किया फोटो के अलावा कई विडियो भी पोस्ट कि गइ है करिब 45 मिनट में करिब 24 विस तस्वीर और विडियो पोस्ट की गई है शेन वॉटसन इस समय भारत में है। और 15 अक्टूबर को उनका अकाउंट हैक कर लिया गया वेसे तो हम आपको बता दें कि शेन वॉटसन के इन्स्टागराम पर 1.3 मिलियन फोलोवर है। अब शेन वॉटसन को इसके बारे में पता चल गया है और जल्द ही इसमें सुधार हो जाऐगा।

imgwww.google.com

शेन वॉटसन इस समय चैनई मे है और उन्होंने एक इवेंट महेन्द्र सिंह धोनी के सन्यास को लेकर कहा थी वेसे तो शेन वॉटसन चैनई के लिए खेलते हैं। महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेलते हैं शेन वॉटसन ने कहा कि महेन्द्र सिंह धोनी का कब सन्यास लेना चाहिए वो उन्हीं पर छोड़ देना चाहिए शेन वॉटसन कहा कि महेन्द्र सिंह धोनी में अभी कुछ क्रिकेट बचा हुआ है और इसके साथ ही शेन वॉटसन ने भारतीय टिम के कप्तान विराट कोहली की भी बड़ी पर्सनसा कि इतना ही नहीं शेन वॉटसन ने रोहित शर्मा की बल्लेबाजी को जमकर तारीफ की। महेन्द्र सिंह धोनी को लेकर कहा कि उनमें अभी भी बहुत ताकत है। वो अभी भी बहुत फुर्तीले है अविश्वसनीय सोट मारते हैं वो जोभी करते हैं वो सही होता है वो जानते हैं कि आगे क्या है और वो क्या कर रहे हैं।

imgwww.google.com

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया , तो प्लीज इसे लाइक करें । अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं , तो प्लीज कमेंट करें । अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं , तो कृपया अभी लाइक करें और फोलो जरुर करे, धन्यवाद


READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD