शोएब अख्तर ने कहा पूरी पाकिस्तान टीम को फिक्सिंग बताया

dipika kumari

dipika kumari

Author 2019-11-04 00:10:04

अभी के दौर में मानो ऐसा चल रहा है। कि हर एक देश का किसी ना किसी खिलाड़ी का नाम मैच फिक्सिंग में आ रहा है। और अगर बात करें हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान की तो वहां मानो मैच फिक्सिंग का एक जलजला सा आज चुका है। 2011 में जब पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज और गेंदबाजों के ऊपर मैच फिक्सिंग के आरोप में जब घिरे तो मानो पूरी पाकिस्तान टीम बिखर गई।

imgThird party image reference

अभी बांग्लादेश के स्टार बल्लेबाज शाकिब अल हसन को 2 साल के लिए बैन कर दिया गया। मैच फिक्सिंग के आरोप में।

पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने एक टीवी चैनल प्रोग्राम में एक ऐसा बयान दे दिया। कि मानो पूरे पाकिस्तान में जलजला सा आ गया हो।

imgThird party image reference


अख्तर एक टीवी प्रोग्राम में बात करते हुए कहा मैं उस समय 21 लोगों के खिलाफ खेल रहा था। जिसमें 11 लोग विपक्ष में, तो 10 लोग पक्ष में थे। मैं हमेशा से मानता रहा की, मैं अपने पाकिस्तान को कभी धोखा नहीं दे सकता। और कभी मैं मैच फिक्सिंग नहीं करूंगा। लेकिन मैं सटोरियों से घिरा हुआ था। जिसमें 11 लोग मेरे विपक्ष में थे, तो 10 लोग मेरे पक्ष में, किसे मालूम कौन सट्टेबाज है। उस समय बहुत मैच फिक्सिंग थी।

आसिफ ने मुझे बताया था। कि कौन सा मैच फिक्स है। और इसकी फिक्सिंग कैसे की गई हैं।

imgThird party image reference


मैं यह सोच कर हैरान था। की मेरे साथी खिलाड़ी आमिर और आसिफ ने इंग्लैंड के खिलाफ एक टेस्ट मैच में फिक्सिंग की है। जब मुझे इस बात का पता चला तो मैंने जाकर उन्हें बहुत समझाया और फिर मैंने गुस्से में आकर अपना गुस्सा दीवार पर दे मारा।


अब शोएब अख्तर के इस बयान के बाद मानो पूरी पाकिस्तान क्रिकेट टीम फिर से एक बार मैच फिक्सिंग के सट्टेबाजी में फसती दिख रही है।

क्या आप अख्तर के बयान से सहमत है। कमेंट करके बताएं और आर्टिकल पसंद है। तो लाइक शेयर और हमारे ब्लॉग फॉलो करें। ऐसे ताजा खबरों के लिए।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD