श्रीलंका के खिलाफ मोहम्मद आमिर ने झटके 3 विकेट

Satyavrat

Satyavrat

Author 2019-10-03 10:42:33

imgThird party image reference

श्रीलंका ने दनुष्का गुणाथिलिका के शानदार शतक 134 गेंदों में 133 रन के बदौलत 297-9 का स्कोर खड़ा किया. इस दौरान उन्होंने 16 चौके और 1 छक्का लगाया. उनके अलावा लाहिरू थिरिमाने ने 53 गेंदों में 36 और मिनोद भानुका ने 39 गेंदों में 36 रन बनाए. निचले क्रम में दसुन शनाका ने 24 गेंदों में ताबड़तोड़ 43 रन ठोके. इस दौरान उन्होंने 5 चौके और 2 छक्के ठोके. इस तरह से श्रीलंका ने 297-9 का स्कोर खड़ा किया. मोहम्मद आमिर ने जरूर इस दौरान 50 रन देकर 3 विकेट झटके लेकिम गुणाथिलिका ने उन्हें जमकर निशाना बनाया. जाहिर है कि वह इस बात से दुखी होंगे. क्योंकि गुणाथिलिका को वह रोक नहीं पाए.

imgThird party image reference

पिछले कुछ समय से पाकिस्तान के ओपनिंग बल्लेबाज इमाम उल हक कुछ खास नहीं कर रहे थे. साथ ही उनके स्ट्राइक रेट को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे थे. ऐसे में पाकिस्तान को एक ऐसे ओपनर की तलाश थी जो फखर जमान के साथ तूफानी अंदाज में पारी की शुरुआत कर सके. बहरहाल, ऐसा लगता है कि पाकिस्तान की वह कमी अब लगभग पूरी होने को आई है. हम बात कर रहे हैं कि आबिद अली की.

imgThird party image reference

31 साल के आबिद लंबे समय से पाकिस्तान टीम में अपनी जगह बनाने को लेकर जूझ रहे थे. बहरहाल, श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे में उन्होंने कमाल कर दिया. आबिद ने इस दौरान 67 गेंदों में 74 रन ठोक डाले. इस दौरान उन्होंने 10 चौके लगाए. आबिद का ये चौथा वनडे मैच है और उन्होंने इस कमाल की पारी को अंजाम दिया है. इसके पहले वह 112 रन की भी पारी खेल चुके हैं. आबिद ने श्रीलंका के खिलाफ खेली इस पारी में 7 चौके और 1 छक्का लगाया.

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN