श्रीलंका के दूसरे वनडे मैच से पहले पाक को लगा ये बड़ा झटका

Hindustanvarta

Hindustanvarta

Author 2019-09-30 13:07:04

पाक क्रिकेट बोर्ड ने ऐड़ी-चोटी का जोर लगाकर किसी तरह श्रीलंका की दूसरे दर्जे की टीम को अपने देश में बुला तो लिया, लेकिन अब इसी वजह से उसकी जमकर फजीहत हो रही है। सबसे पहले पाक व श्रीलंका (Pakistan vs Sri Lanka) के बीच पहले वनडे पर मौसम की मार पड़ी, कराची में भारी बारिश के चलते मैच रद्द करना पड़ा। नेशनल स्टेडियम में इतना पानी भर गया कि रविवार को होने वाला दूसरा वनडे मैच सोमवार को शेड्यूल करना पड़ा। हालांकि अब दूसरे वनडे मैच से पहले भी पाक को बड़ा झटका लग गया है।

img

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पाक व श्रीलंका (Pakistan vs Sri Lanka) के बीच होने वाले दूसरे वनडे मैच के बहुत ही कम टिकट बिके हैं। सूत्रों के अनुसार इस मुकाबले के अबतक 20 प्रतिशत टिकट ही बिक पाएं हैं। इसकी वजह ये है कि पाकिस्तानी फैंस की अब वनडे क्रिकेट में कम दिलचस्पी रह गई है। पाक क्रिकेट बोर्ड वनडे मैच की मार्केटिंग तरीका से नहीं कर पाया जिस वजह से भी फैंस की इस सीरीज में ज्यादा रूचि नहीं दिख रही है।

ये है निर्बल मार्केटिंग की वजह
पाक क्रिकेट बोर्ड (Pakistan vs Sri Lanka) की निर्बल मार्केटिंग की वजह सीरीज का शेड्यूल देरी से आना भी है। दरअसल पाक दौरे पर बेकार सुरक्षा व्यवस्था के चलते श्रीलंका के टॉप 10 खिलाड़ियों ने अपना नाम वापस ले लिया था।

इसके बाद श्रीलंका सरकार को पाक में टीम पर आतंकवादी हमले की धमकी मिली, जिसकी वजह से श्रीलंका ने अपनी दूसरे दर्जे की टीम भेजने का ऐलान भी सीरीज से एक सप्ताह पहले किया। इस वजह से पाक क्रिकेट बोर्ड को मार्केटिंग का ठीक समय मिला।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD