श्रीसंत ने खाई मां-बाप और बच्चों की कसम, जाने क्यों

NewsTrack Live

NewsTrack Live

Author 2019-09-30 14:13:26

News Track 30 September 2019 11:40

imgimgimg

नई दिल्लीः मैच फिक्सिंग के आरोप के कारण अपना करियर गंवा बैठे भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शांताकुमारन श्रीसंत ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अपने माता-पिता और बच्चों की कसम खाते हुए कहा कि वह 100 करोड़ के लिए कभी मैच फिक्सिंग नहीं करेंगे।श्रीसंत को हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने राहत देते हुए उनके आजीवन प्रतिबंध पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ को फिर से विचार करने को कहा था। इसके बाद बीसीसीआइ ने श्रीसंत के करियर के बारे में सोचा और उनका बैन कम कर दिया जो अगले साल खत्म हो रहा है।

श्रीसंत ने कहा है कि उन्हें मैच फिक्सिंग के आरोपों का दोषी नहीं पाया गया और ना ही उन्होंने कभी ऐसा किया है। एक वेबसाइट से बात करते हुए उन्होंनेे कहा, "मैं अपने बच्चों की कसम खाता हूं। मैं अपने बीमार माता- पिता की कसम खाता हूं कि मैनें कभी स्पॉट फिक्सिंग नहीं की है। मेरे मां-बाप लंबे समय से मुझे मैच खेलते हुए देखना चाहते हैं, क्योंकि मैने कभी कुछ गलत नहीं किया है।

मैं 100 करोड़ रुपयों के लिए भी कभी भी ऐसा नहीं करूंगा।” तेज गेंदबाज ने ये भी खुलासा किया है कि कुछ ऐसे क्रिकेटर भी हैं, जो मैच फिक्सिंग के आरोप में फंसे और क्रिकेट खेले, लेकिन मैं उनका नाम नहीं लुंगा क्योंकि मैंने सात साल सिर्फ सच के भरोसे निकाले हैं। प्रतिबंध हटने के बाद श्रीसंत ने कहा था कि वे क्रिकेट में वापसी करना चाहते हैं। श्रीसंत टेस्ट क्रिकेट में अपने 100 विकेट पूरा करना चाहते हैं। श्रीसंत ने टेस्ट क्रिकेट में 87 विकेट अपने नाम किए हैं। श्रीसंत टेस्ट क्रिकेट में विकेटों का शतक लगाकर क्रिकेट को अलविदा कहना चाहते हैं।

भारतीय टीम के पूर्व मैनेजर ने बीसीसीआई पर लगाया गंभीर आरोप

Pakistan vs Sri Lanka: पाकिस्तान में धमाका, सीरीज पर संशय के बादल !

भारतीय टीम के सदस्य पर लगा छेड़छाड़ का आरोप, जांच में आया ये सामने

READ SOURCE

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD