संधू एकादश लुधियाना और टिका भंगू सेमी फाइनल में

Jagran

Jagran

Author 2019-11-08 09:30:00

Jagran

img

जागरण संवाददाता, खन्ना

प्रिसिपल नरेश चंद्र स्टेडियम में चल रहे तीसरे अमरीश गोयल मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के पांचवे दिन दो क्वार्टर फाइनल मैच खेले गए। इनमें संधू एकादश लुधियाना ने अनमोल क्लब राजपुरा और टिका भंगू क्लब राजपुरा ने गोल्डन क्लब खन्ना को हरा कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। अन्य दो सेमी फाइनलिस्ट का फैसला शुक्रवार को होगा।

वीरवार को पार्षद सर्वदीपर सिंह कालीराव, सरहिद नगर कौंसिल के पूर्व प्रधान गुरविदरसिंह भट्टी और एएस कालेज फार वुमेन के सचिव तजिदर शर्मा ने मुख्यातिथि की भूमिका निभाई।

पहले मैच में संधू एकादश लुधियाना ने टास हारकर पहले बल्लेबाजी की। बारिश के कारण 10 ओर तक सीमित किए मैच में टीम ने 6 विकेट खोकर 101 रन बनाए। मैन ऑफ द मैच रजत ने 24 गेंदों में बेहतरीन 50 नाबाद और प्रिस ने 21 गेंदों में 5 छक्कों के साथ 39 रन बनाए। राजपुरा की तरफ से अनमोल ने 3 और चिटू व संजय ने 1-1 विकेट लिया। जवाब में अनमोल राजपुरा की पूरी टीम 73 रन बनाकर आऊट हो गई। चिटू ने सर्वाधिक 21 रन बनाए। संधू एकादश की तरफ से गेंदबाजी में केशव और जसपाल ने 3-3 और जोंटी ने 2 विकेट लिए।

दूसरे मैच में खन्ना का गोल्डन क्रिकेट क्लब केवल 32 रन बनाकर आल आऊट हो गया। करण ने सबसे ज्यादा 13 रन बनाए। गेंदबाजी में मैन आफ दि मैच भिदा ने केवल 5 रन देकर 4, रोहित गुलाटी ने 13 रन देकर 4 और टिका ने एक विकेट लिया। जवाब में टिका भंगू राजपुरा ने केवल 3.1 ओवर में लक्ष्य बिना कोई विकेट गंवाए हासिल कर लिया। प्रवेश ने नाबाद 25 रन बनाए।

Read Source

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD