सबसे तेज अर्धशतक का रिकॉर्ड जानिए किसका है

Technical and trending news

Technical and trending news

Author 2019-10-06 02:34:44

सबसे तेज अर्धशतक का रिकॉर्ड युवराज के नाम विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह के नाम टी - 20 किसका है अंतर्राष्ट्रीय मैचों में सबसे तेज अर्धशतक बनाने का रिकॉर्ड है । युवराज ने 2007 में डरबन में इंग्लैंड के खिलाफ 12 गेंदों पर अर्धशतक पूरा किया था ।

युवराज ने इंग्लिश गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड के एक ओवर में छह छक्के लगाए थे ।

imgwww.google.com

ऑकलैंड । न्यूजीलैंड के कोलिन मुनरो टी - 20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में अपने देश के लिए सबसे तेज अर्धशतक लगाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं । वैश्विक सूची में युवराज सिंह के बाद मुनरो का दूसरा स्थान है । मुनरो ने रविवार को श्रीलंका के खिलाफ 14 गेंदों पर 50 रन पूरे किए । उनकी पारी में एक चौका और सात छक्के शामिल हैं ।

मुनरो ने तोड़ा गुपटिल का रिकॉर्ड गुप्तिल ने पहले श्रीलंकाई गेंदबाजों की खबर लेते हुए मात्र 19 गेंदों पर 50 रन ठोककर टी - 20 में न्यूजीलैंड की तरफ से सबसे तेज अर्धशतक बनाने का रिकार्ड अपने नाम किया था । लेकिन इसके चंद मिनटों के बाद उनके टीम साथी खिलाड़ी मुनरो ने इस रिको तोड़ अपने नाम कर लिया ।

imgwww.google.com



तीसरा सबसे तेज अर्धशतक स्टर्लिंग के नाम भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह , न्यूजीलैंड के कोलिन मुनरो के बाद टी - 20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों में तीसरा सबसे तेज अर्धशतक आयरलैंड के पाल स्टर्लिंग के नाम है । स्टर्लिंग ने 2012 में अफगानि के खिलाफ दुबई में 17 गेंदों पर अर्धशतक लगाया था ।

imgwww.google.com

अंतर्राष्ट्रीय टी - 20 में सबसे तेज अर्धशतक

1 . युवराज सिंह - भारत2

2 . कोलिन मुनरो - न्यूजीलैंड

3 . पाल स्टर्लिंग - आयरलैंड

4 . एमजे मयबुर्ग - नीदरलैंड

5 . डीए वार्नर - ऑस्ट्रेलिया

6 . जीजे मैक्सवेल - ऑस्ट्रेलिया

7 . डी वार्नर - ऑस्ट्रेलिया

8 . गौतम गंभीर - भारत

9 . मोहम्मद अशरफुल - बांग्लादेश

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN