सम्राट ऐकेडमी ब्लू और राइजिंग ने जीते अपने मुकाबले Dehradun News

Jagran

Jagran

Author 2019-09-16 12:07:16

Jagran

img

ऋषिकेश, जेएनएन। उत्तराखंड क्रिकेट काउंसिल व सम्राट स्पोर्ट्स ऐकेडमी के तत्वावधान में द्वितीय ओपन अमर बहादुर टी-20 क्रिकेट चैंपियनशिप में सम्राट क्रिकेट ऐकेडमी ब्लू व राइजिंग स्टार ने अपने मुकाबले जीत लिए। 

आईडीपीएल ग्राउंड में पहला मैच सम्राट क्रिकेट ऐकेडमी ब्लू व भल्ला फार्म श्यामपुर के बीच खेला गया। इसमें भल्ला फार्म श्यामपुर ने टॉस जीतकर सम्राट ऐकेडमी ब्लू को बल्लेबाजी का निमंत्रण दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सम्राट क्रिकेट की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान में 139 रनों का स्कोर बनाया। 

इसमें अविनाश ने 43 रन व दीपक ने 23 रनों का योगदान दिया। श्यामपुर की टीम से गौतम ने दो विकेट प्राप्त किए। बदले में 140 रनों का पीछा करते हुए श्यामपुर की टीम ने 136 रनों पर सिमट गई। श्यामपुर की टीम से सचिन ने नाबाद 51 रन की पारी खेली। सम्राट क्रिकेट ऐकेडमी की टीम से अविनाश ने चार निशांत व दीपक ने दीपक ने तीन विकेट प्राप्त किए। इस प्रकार सम्राट क्रिकेट ऐकेडमी ब्लू ने मैच तीन रन से अपने नाम किया। 

वही, दूसरा मैच राइजिंग स्टार क्रिकेट ऐकेडमी व हरिपुर क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया। इसमें राइजिंग स्टार क्रिकेट ऐकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान में 151 रन का स्कोर बनाया। इसमें प्रिंकल ने 60 रन व गौरव ने 40 रन का योगदान दिया। वहीं हरिपुर क्रिकेट क्लब की टीम से सचिन ने दो व विशु, बंटी व जयेंद्र ने 1-1 विकेट प्राप्त किए। 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी हरिपुर क्रिकेट ऐकेडमी की टीम 137 रनों पर ही सिमट गई और इस मुकाबले में राइङ्क्षजग स्टार ने 13 रन से विजय प्राप्त की। इस मौके पर सौरव बिष्ट, रजत धीमान, अभिषेक पैन्यूली आदि उपस्थित रहे।

Read Source

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN