सरफराज अहमद से छिनी टेस्ट और टी20 टीम की कप्तानी

Swadesh News

Swadesh News

Author 2019-10-18 11:04:00

img

कराची। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने हर फॉरमैट में टीम के कप्तान सरफराज अहमद से कप्तानी छीन ली है। इसके अलावा सरफराज को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम में भी जगह नहीं मिली है। पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर तीन टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने हैं, जबकि इस दौरे पर ही पाकिस्तान अपने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के सफर का आगाज भी करेगा। टेस्ट टीम के नए कप्तान अजहर अली होंगे, जबकि टी20 टीम की कमान बाबर आजम को सौंपी गई है।

आईसीसी वर्ल्ड ट्वंटी20 में अब एक साल से भी कम का समय बचा है और ऐसे में पीसीबी ने ये काफी बड़ा कदम उठाया है। सरफराज की कप्तानी में पाकिस्तान को श्रीलंका की नौसिखिया टीम ने होम सीरीज में 3-0 से हराया था। विश्व कप में पाकिस्तान टीम लीग राउंड से ही बाहर हो गई थी और इसके बाद से ही सरफराज अहमद की कप्तानी पर सवाल खड़े किए जा रहे थे।

सरफराज की कप्तानी में पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने 2017 आईसीसी चैंपियन्स ट्रॉफी का खिताब अपने नाम किया था। इसके अलावा पाकिस्तान के नए हेड कोच मिसबाह उल हक भी सरफराज अहमद के प्रदर्शन से खुश नहीं थे और उन्होंने इसको लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के सीईओ वसीम खान से भी बात की थी।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN