सरफराज को कप्तानी से हटाकर शेयर किया VIDEO, बाद में मांगी माफी

LiveHindustan

LiveHindustan

Author 2019-10-20 00:38:12

img

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने सरफराज अहमद को पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की कप्तानी से बर्खास्त कर दिया है। सरफराज को कप्तानी से हटाने के बाद पीसीबी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। हालांकि, बाद में पीसीबी ने इस वीडियो के लिए सोशल मीडिया पर माफी मांग ली है। पीसीबी ने सरफराज को कप्तानी से हटाने के बाद एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें कुछ पाकिस्तानी खिलाड़ी डांस कर रहे थे। इसी वीडियो पर पीसीबी ने अब माफी मांगी है। 

पीसीबी ने एक वीडियो जारी किया। यह वीडियो सरफराज को कप्तानी से हटाए जाने के तत्काल बाद शेयर किया गया। इसमें कुछ पाकिस्तानी खिलाड़ी खिलाड़ी डांस कर रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पीसीबी को जमकर आलोचना का सामना करना पड़ा। बाद में पीसीबी ने इस वीडियो को हटाया और क्षमा मांगते हुए कहा कि खिलाड़ियों के डांसिंग का समय गलत है। 

बता दें कि सरफराज को ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर टी-20 और टेस्ट कप्तान से हटा दिया गया है। विकेटकीपर-बल्लेबाज सरफराज अहमद की जगह अजहर अली टेस्ट कप्तान होंगे और बाबर आजम अगले टी-20 विश्वकप तक टीम के कप्तान होंगे। विश्व कप 2019 में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन को लेकर सरफराज की लगातार ऑलोचना हो रही थी। 

पाकिस्तानी टीम को ऑस्ट्रेलिया में 3 टी-20 और दो टेस्ट खेलने हैं। सरफराज की कप्तानी में पाक टीम ने 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी। उस समय टीम रैंकिंग में टॉप पर पहुंच गई थी। श्रीलंका से हाल ही में टी-20 सीरीज हारने के बाद सेयह तय माना जा रहा था कि उन्हें कप्तानी से हटाया जाएगा। 

सरफराज ने कहा, पाकिस्तान का नेतृत्व करना गौरव की बात है। मैं अपने साथियों, कोच और चयनकर्ताओं का शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने अब तक के सफर में मेरा साथ दिया। अजहर अली और बाबर आजम को मेरी शुभकामनाएं कि वे पाकिस्तानी टीम को मजबूती देंगे।

अजहर अली ने कहा, पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की कप्तानी से बड़ा सम्मान और कुछ नहीं है। मैं बहुत उत्साही हूं, विनम्र हूं और उम्मीद करता हूं कि खिलाड़ियों के साथ टीम को आगे ले जा सकूंगा।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD