सरफराज ने किया धोनी को कॉपी, जीत लिया फैंस का दिल

Cric NEWS

Cric NEWS

Author 2019-10-03 02:36:25

सरफराज अहमद ने सोमवार को कराची में पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच दूसरे वनडे के दौरान भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को कॉपी किया। 306 रनों के बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए, श्रीलंका ने 28 पर अपना आधा टीम खो दिया और एक समय पर, वे एकदिवसीय क्रिकेट में अपना सबसे कम कुल की तरफ बढ़ रहे थे। हालांकि, शेहान जयसूर्या और दासुन शनाका ने न केवल टीम के स्कोर को आगे बढ़ाया, बल्कि छठे विकेट के लिए 177 रन बनाकर पाकिस्तान को एक समय के लिए सकते में ला दिया।

imgThird party image reference

कराची में गर्म और नम परिस्थितियों में बल्लेबाजी करते हुए, श्रीलंकाई बल्लेबाजों को बीच में समय बिताना मुश्किल हो रहा था और 34 वें ओवर में, जयसूर्या अपने हैमस्ट्रिंग की वजह से ज़मीन पर थे।

imgThird party image reference

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद बल्लेबाज की मदद के लिए आए और मैदान पर इस समस्या को दूर करने में मदद की। कुछ ही समय में, जयसूर्या ने अपनी पारी फिर से शुरू की।

imgThird party image reference

सरफ़राज़ ने एमएस धोनी की कॉपी अपने हावभाव से की। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान ने 2015 में श्रृंखला के पांचवें वनडे के दौरान मुंबई की गर्मी में फाफ डु प्लेसिस का समर्थन किया था। प्लेसिस भी दर्द की वजह से ज़मीन पर लेट गए थे और धोनी ने उन्हें इस मुद्दे पर काबू पाने में मदद की।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN