सहवाग ने भारत की जीत के बाद किया ये ट्वीट, नाराज हो गए जडेजा?

BHEL Daily News

BHEL Daily News

Author 2019-10-07 14:08:32

imgभारत ने दक्षिण अफ्रीका को विशाखापत्तनम में खेले गए पहले टेस्ट मैच में 203 रनों से मात देकर तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है.इस मैच में बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने टीम इंडिया की जीत में अहम किरदार निभाया. बल्लेबाजों में रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल ने बेहतरीन पारियां खेलीं, जिसकी बदौलत भारत ने पहली और दूसरी इनिंग्स में बड़े स्कोर बनाए. वहीं गेंदबाजों में रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी और रवींद्र जडेजा ने कमाल किया था.

साउथ अफ्रीका पर भारत की जीत के बाद पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने टीम इंडिया और उसके खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की और एक ट्वीट किया, लेकिन जडेजा को सहवाग का यह ट्वीट पसंद नहीं आया.वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘रोहित शर्मा के लिए जबरदस्‍त मैच, टेस्‍ट क्रिकेट में ओपनिंग करते हुए सपने जैसी शुरुआत. उन्‍हें ढेर सारी शुभकामनाएं. भारत की यह शानदार जीत रही और मयंक, शमी, अश्विन, पुजारा ने योगदान महत्‍वपूर्ण कहा.

सहवाग का यह ट्वीट एक फैन को पसंद नहीं आया. इस फैन ने सहवाग को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘वीरेंद्र सहवाग क्या आपके टीवी में रवींद्र जडेजा की बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग का परफॉर्मेंस नहीं दिखा??? या फिर सो गए थे?लेकिन सभी को हैरानी तब हुई जब खुद रवींद्र जडेजा ने इस फैन के ट्वीट को रीट्वीट किया. सहवाग अपने ट्वीट में जडेजा का नाम लेना भूल गए.

बता दें कि जडेजा ने इस मैच की पहली पारी में 30 तो दूसरी पारी में 40 रन बनाए थे. वहीं इस मैच में उन्होंने कुल 6 विकेट झटके थे. सहवाग बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले रवींद्र जडेजा को नजरअंदाज कर गए, जो जड्डू के फैंस को पसंद नहीं आया और खुद जडेजा ने इस ट्वीट को रीट्वीट कर इस बात की तरफ इशारा भर कर दिया है.

यह पहला मौका नहीं है, जब रवींद्र जडेजा ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. वर्ल्ड कप के दौरान संजय मांजरेकर के उन्हें ‘बीट्स एंड पीसीस’ क्रिकेटर कहने पर भी उन्होंने ट्वीट कर नाराजगी जाहिर की थी.तब रवींद्र जडेजा ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर पर हमला बोला था. जडेजा ने ट्वीट करके कहा था, ‘मैं आपसे दोगुने मैच खेल चुका हूं. ऐसे लोगों का सम्मान करना सीखें, जिन्होंने कुछ हासिल किया है. मैंने आपके वर्बल डायरिया के बारे में बहुत सुना है.’

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD