साक्षी धोनी के ट्वीट का हुआ असर, हटिया ग्रिड की होगी मरम्मत

Kashishnews

Kashishnews

Author 2019-09-21 14:30:46

img

रांचीः महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी के ट्वीट के बाद रांची में बिजली विभाग की नींद टूटी है। विभाग ने हटिया ग्रिड की मरम्मत का काम शुरू कराया है। शनिवार की दोपहर में रांची के आधे से ज्यादा इलाकों में बिजली की सप्लाई बाधित कर मरम्मत का काम किया जाएगा।

साक्षी धोनी ने किया था ट्वीट

रांची में बिजली की बदहाल व्यवस्था पर महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने शुक्रवार को ट्वीट किया था। साक्षी ने ट्वीट में कहा था कि रांची वासियों को हर रोज़ 5 से 7 घंटे की लोड शेडिंग झेलनी पड़ती है। उनके ट्वीट को 366 रिट्वीट मिला था। साथ ही लगभग 1100 लाइक मिले और 100 से ज़्यादा मजेदार कमेंट मिले थे। साक्षी के ट्वीट के बाद बिजली विभाग हरकत में आया और हटिया ग्रिड में मरम्मत कराने का फैसला किया। आपको बता दें कि जिस इलाके में मरम्मत का काम हो रहा है, उसी इलाके में महेंद्र सिंह धोनी का घर है।

चार घंटे तक बाधित रहेगी बिजली

बिजली विभाग ने शनिवार की सुबह लोगों के सूचनार्थ समाचार प्रकाशित किया कि दुर्गा पूजा के मद्देनजर हटिया ग्रिड में कुछ जरूरी उपकरण बदले जाएंगे और कुछ की मरम्मत होगी। इसलिए आज दिन के 11:15 से लेकर दोपहर 3:30 तक रांची के आधे शहर में बिजली की सप्लाई बंद रहेगी। अरगोड़ा, हरमू, अशोक नगर, मेकन का इलाका, कांके, रातू, रिंग रोड से सटे इलाके, कांठीटांड़, एयरपोर्ट का इलाका, धुर्वा, तुपुदाना, आईटीआई पीएसएसए जगुआर, बैंक ऑफ इंडिया, झिरी, मनातू, पिस्का मोड़, बैंक ऑफिसर्स कॉलोनी, कटहल मोड़, बालालॉन्ग फिडर राजधानी का उत्तर पश्चिम इलाके प्रभावित रहेंगे।

रिपोर्टः सुरेंद्र सोरेन

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN