सिंगापुर ने जिम्बाब्वे को हराकर रचा इतिहास

Sports Light

Sports Light

Author 2019-10-02 09:36:07

दोस्तों क्रिकेट से जुड़े रिकॉर्ड, विवाद, क्रिकेटर्स के अफेयर्स, क्रिकेटर्स की मस्ती आदी खबरों के लिए ऊपर दिए गए बटन पर क्लिक करके हमारे चैनल 'Sports Light' को फॉलो करें -

imgThird party image reference

कभी खेल में बड़ा उलटफेर देखने को मिलता है। अब हाल ही में सिंगापुर क्रिकेट टीम ने जिम्बाब्वे को हारकर इतिहास रच दिया। आपको बता दें, एक समय था जब जिम्बाब्वे आईसीसी की सदस्यता टीम हुआ करती थी, लेकिन पिछले कुछ सालों से टीम के प्रदर्शन में काफी गिरावट देखने को मिली। जिसके बाद ICC ने टीम को प्रतिबन्ध कर दिया। इसके बाद जिम्बाब्वे ICC के किसी भी टूर्नामेंट में हिस्सा लेने की अनुमति नहीं होगी।

imgThird party image reference

बता दें, बारिश बाधित मैच में सिंगापुर ने जिम्बाब्वे को चार रन से हराया है। बारिश की वजह से 18- 18 ओवर का खेल हुआ। जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए सिंगापुर ने नौ विकेट के नुकसान पर 181 रन बनाए, जवाब में जिम्बाब्वे निर्धारित ओवर में 177 रन ही बना सकी।

imgThird party image reference

जानकारी में बता दें, सिंगापुर की आधी से ज्यादा टीम भारतीय खिलाड़ियों से भरी हुई है। सिंगापुर की ओर से टिम डेविड और मनप्रीत सिंह ने 41-41 रन की पारी खेली, जबकि रोहन रंगाराजन ने 39 रन बनाए। वहीं, जिम्बाब्वे की ओर से रियान बर्ल ने 3, रिचर्ड नगर्वा ने 2 और कप्तान सीन विलियम्स ने एक विकेट झटका। वहीं, सिंगापुर की टीम की ओर से कप्तान अमजद महबूब और जनक प्रकाश ने 2-2 विकेट चटकाए।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN