सीएसी के चेयरमैन ने दिया पद से इस्तीफा

NewsTrack Live

NewsTrack Live

Author 2019-10-03 15:52:45

News Track 03 October 2019 13:21

imgimgimg

नई दिल्लीः महिला टीम की पूर्व कप्तान शांता रंगास्वामी के द्वारा सीएसी से इस्तीफा देने के बाद अब सीएसी के चेयरमैन और भारतीय क्रिकेट टीम के लीजेंड खिलाड़ी कपिल देव ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने इसके पीछे कोई कारण नहीं बताया है। कपिल देव ने इसकी जानकारी ईमेल के जरिए कमेटी ऑफ एडमिनिस्ट्रेटर्स यानि सीओए को दी।

ज्ञात हो कि कपिल देव समेत सीएसी के अन्य दो सदस्य महिला टीम की पूर्व कप्तान शांता रंगास्वामी और पूर्व बल्लेबाज और कोच अंशुमन गायकवाड़ से बीसीसीआइ के एथिक्स ऑफिसर ने हितों के टकराव के मामले में नोटिस दिया था। मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के स्थाई सदस्य संजीव गुप्ता ने इन तीनों के खिलाफ बीसीसीआइ के लोकपाल से शिकायत की थी।

दरअसल बीसीसीआइ के एथिक्स ऑफिसर डीके जैन द्वारा हितों के टकराव का नोटिस दिए जाने के बाद पूर्व महिला कप्तान शांता रंगास्वामी ने रविवार को ही क्रिकेट सलाहकार समिति और इंडियन क्रिकेटर्स एसोसिएशन के सदस्य पद से इस्तीफा दे दिया था। हालांकि, कपिल देव ICA के सदस्य बने रहेंगे। कपिल ने इस पद से इस्तीफा नहीं दिया है। वहीं बताया जा रहा है कि कपिल देव ने सीएसी से इस वजह से भी इस्तीफा दिया होगा, क्योंकि उनको हरियाणा राज्य सरकार ने हरियाणा स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी का चांसलर नियुक्त किया है।

Ind vs SA: रोहित शर्मा ने अपनी पारी से दिग्गजों को पछाड़ा, बनाया यह रिकॉर्ड

Ind vs SA : रोहित शर्मा ने इस मामले में सहवाग-धवन को छोड़ा पीछे

Ind vs SA: रोहित शर्मा ने की धमाकेदार शुरूआत, जड़ा शानदार शतक

READ SOURCE

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN