सुपरमैन' बनकर साहा ने पकड़ा ये हैरतअंगेज कैच

Crimenazar

Crimenazar

Author 2019-10-13 13:38:41

टीम इंडिया ने चौथे दिन अफ्रीकाकोफॉलोऑन देकरदूसरी पारी में बल्लेबाजी कराने का फैसला किया।जिसके बाद कोहली को ये फैसला सही साबित हुए औरअफ्रीका के 77 रन पर अपने 4विकेट गंवादिया है। ऐसे मेंटीम इंडिया के विकेटकीपर रिद्धिमान साहाने मैच में एक लाजवाबसुपरमैनबन कैच पकड़ा। जिसका वीडियो सोशलमीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

img

दरअसल,पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली है।जिसके बाद मैदान पर आयें थयूनिस डे ब्रुय्न अच्छे लय में नजर आ रहे थे. लेकिनउसी समयउमेश यादवकी एक गेंद उनके पीछे से निकल रही थी।जिसपर उनका बल्ला लगा और वो कैच रिद्धिमान साहा ने हवा में उड़ते हुए पकड़ लिया।आपको बता देंकि इससे पहले इसी मैच के पहली पारी में भी रिद्धिमान साहा ने एक और बहुत बेहतरीन कैच पकड़ा था। जिसकी सब तारीफ कर रहे थे।

बता दें,कप्तान कोहली नेदक्षिण अफ्रीका को टेस्ट इतिहास में फॉलोऑन देने वाले पहले भारतीय कप्तान बन गए हैं। भारत के लिए सबसे ज्यादा टेस्ट मैच जीतने वाले कप्तानों में शुमार मोहम्मद अजहरुद्दीन, सौरव गांगुली और महेंद्र सिंह धोनी भी ये कारनामा नहीं कर पाए हैं।अफ्रीका के खिलाफ भारत ने सिर्फ एक बार पारी से जीत हासिल की है। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पारी और 57 रन से जीत हासिल की थी, लेकिन उनको फॉलोऑन देने का मौका नहीं मिल पाया था।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN