सूरत में चला मेरठ के ऑलराउंडर पूर्णांक का जादू

LiveHindustan

LiveHindustan

Author 2019-10-24 04:34:50

img

सूरत के मैदान में मेरठ के तेज गेंदबाज पूर्णांक त्यागी ने एक बार फिर से धमाल कर दिखाया। इस बार दिल्ली के खिलाफ गेंद और बल्ले के साथ बेहतरीन प्रदर्शन किया। यूपी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। इस उपलब्धि पर शहर के लोगों ने खिलाड़ी को बधाइयां दी।

सूरत के मैदान में चल रही वीनू मांकड़ ट्रॉफी में मेरठ के ऑलराउंडर पूर्णांक त्यागी ने धमाल कर दिखाया। यूपी और दिल्ली के बीच हुए मैच में यूपी टीम से प्रतिनिधित्व किया। दिल्ली के खिलाफ पूर्णांक ने धाकड़ गेंदबाजी की। शुरुआत में ही ओपनर बल्लेबाजों को आउट कर पवेलियन लौटाया। पूर्णांक ने 10 ओवर डाले। इसमे दो मेडन और 34 रन देकर दो विकेट लिए। दिल्ली की टीम 190 रन बना पायी। यूपी की टीम लक्ष्य को हासिल करने के लिए मैदान में उतरी, लेकिन यूपी की टीम के धुरंधर बल्लेबाज आउट होते चले गए। 86 रन पर यूपी के छह विकेट हो गए थे। यूपी की टीम काफी दबाव में आ गई, लेकिन उसके बाद पूर्णांक ने शानदार पारी खेली। यूपी की टीम को मजबूत बनाया। पूर्णांक ने नाबाद 34 रन बनाए और टीम को जीत दिलाई। दर्शकों ने भी पूर्णांक की इस पारी की सराहना की। अब यूपी की टीम का क्वार्टर फाइनल मैच 31 अक्तूबर को इंदौर में होगा। उम्मीद है कि इस मैच में भी पूर्णांक की गेंदबाजी का धमाल देखने को मिलेगा। इस उपलब्धि पर मेरठ डिस्ट्रिक क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने खिलाड़ी को बधाई दी।

पूर्णांक की गेंदबाजी का जादू

इससे पहले ऑलराउंडर फास्ट बॉलर पूर्णांक ने सूरत के मैदान में ही बंगाल के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन किया था। गेंदबाज ने पांच ओवर डाले। इसमें एक ओवर मेडन के साथ 25 रन दिए। साथ ही पांच विकेट हासिल किए। यह पहला मैच था, जिसमें पूर्णांक ने यह कामयबी हासिल की। सोमदत्त विहार निवासी अरुण कुमार त्यागी के बेटे पूर्णांक फास्ट बॉलर ऑलराउंडर पूर्णांक ने कुछ महीन पहले इग्लैंड टूर पर 10 ओवर में 32 रन देकर पांच विकेट अपने नाम किए। वहीं, जनवरी में हुई कूच बिहार ट्रॉफी के फाइनल मैच में विदर्भ के खिलाफ 22 ओवर में 62 रन देकर सात सफलता हासिल की थी। इसके अलावा पिछले साल कूच बिहार ट्रॉफी मैचों में पूर्णांक ने सर्वाधिक 350 रन बनाए और 35 विकेट अपने खाते में जोड़े थे।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN