सेंट मार्क्स कालेज ने एमएलएम को तीन विकेट से हराया

LiveHindustan

LiveHindustan

Author 2019-11-10 23:20:02

img

झांसी जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित 9 वीं स्व. मोहित वर्मा अंतर स्कूली क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन पं विश्वनाथ शर्मा काम्पलेक्स पर किया गया। उद्घाटन के बाद पहले मुकाबले के लिए सेंट मार्क्स कालेज और एमएलएम इंग्लिश स्कूल मैदान में उतरे। जिसमें सेंट मार्क्स कालेज ने एमएलएम इग्लिश स्कूल को तीन विकेट से हरा दिया।

अंतर स्कूली क्रिकेट प्रतियोगिता के उद्घाटन में मुख्य अतिथि सरिता पुरुश्वानी और दीपक पुरुश्वानी ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। इसके पहले सभी अतिथियों ने स्व. मोहित के चित्र पर पुष्प अर्पित किए और खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त किया। इस दौरान संघ संरंक्षक लक्ष्मीकांत वर्मा, प्रशांत सिंह, रमाकांत, अरविन्द तिवारी, मनमोहन मनु, परवेज खान, सुदर्शन शिवहरे, विक्रम सिंह, संजय, पीयूष नामदेव, राघवेन्द्र सिंह उपस्थित रहे।

टॉस जीतकर एमएलएम ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। लेकिन पूरी टीम 110 रन पर ही सिमट गई। इसमें सात्विक तिवारी 37, प्रियांक पुरोहित 20, और प्रथम ने 13 रन बनाए। सेंट मार्क्स कालेज की ओर से गेंदबाजी करते हुए अभय यादव और राज भार्गव ने 4-4 विकेट लिए। हर्ष वर्मा ने एक विकेट लिया। जवाब में उतरी सेंट मार्क्स कालेज की टीम ने 7 विकेट खोकर जीत लिया। इसमें हर्ष ने 41 रन, अर्श अली ने 10 रन बनाए।

एमएलएम इंग्लिश स्कूल की ओर से गेंदबाजी करते हुए सात्विक तिवारी ने 3 विकेट, प्रियांक पुरोहित ने 2 विकेट और आयुष ने 2 विकेट झटके। संघ के सचिव बृजेन्द्र यादव ने बताया कि 12 नवम्बर को सुबह 9 बजे महारानी लक्ष्मीबाई इंटर कालेज और आर्मी पब्लिक स्कूल के बीच प्रतियोगिता का अगला मैच होगा।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN