सोशल मीडिया पोस्ट पर गौतम गंभीर ने खुद का बनाया मजाक

Sportz Wiki

Sportz Wiki

Author 2019-10-04 17:01:56

img

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव करते हैं। क्रिकेट से संन्यास के बाद उन्होंने राजनीति में कदम रखा और उसके बाद से हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं। दिल्ली पूर्व से वह भाजपा का सांसद भी हैं और विपक्ष के साथ ही पाकिस्तान पर लगातार हमला बोलते रहते हैं।

खुद का उड़ाया मजाक

img

इस बार गौतम गंभीर ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर खुद मजाक उड़ा लिया। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दो फोटो शेयर की। एक में वह अपनी बेटियों के साथ हैं और दूसरे में कैच छोड़ रहे हैं।

कीच छोड़ते हुए फोटो आईपीएल की है, जब वह कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए खेला करते थे और टीम के कप्तान भी थे। इस दोनों फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में खुद का मजाक उठाते हुए लिखा

“गौतम क्रिकेटर, भयानक कैचर ! गौतम पिता, एक असाधारण कैचर।

पाकिस्तान पर लगातार करते हैं पोस्ट

img

भारत सरकार ने अगस्त में जम्मू और कश्मीर से धारा 370 हटाने के फैसला किया था। इसके बाद से पाकिस्तान लगातार इसका विरोध कर रहा है। पूर्व पाक कप्तान इमरान खान देश के प्रधानमंत्री हैं और इसी वजह से वहां के क्रिकेटर भी कश्मीर मुद्दे पर लगातार बयान दे रहे हैं।

उनके बयानों का गौतम गंभीर ने हर बार करारा जवाब दिया है। शाहिद अफरीदी के साथ उनका विवाद पुराना रहा है। कश्मीर मुद्दे पर भी अफरीदी के पोस्ट और गौतम गंभीर ने करारा जवाब दिया था और दोनों की सोशल मीडिया पर बहस भी हुई थी।

धोनी पर भी रखते हैं राय

img

महेंद्र सिंह धोनी विश्व कप के बाद से क्रिकेट के मैदान से दूर चल रहे हैं और उनपर भी गौतम गंभीर लगातार अपनी प्रतिक्रिया देते हैं। दोनों के संन्यास लेने पर उन्होंने हमेशा कहा कि यह उनका निजी फैसला है लेकिन चयनकर्ताओं को उनसे भविष्य को लेकर बात करनी चाहिए। इसके साथ ही धोनी के आराम लेने पर भी उन्होंने सवाल खड़े किये थे।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD