सौरव गांगुली को लेकर ममता और शाह ने खोला मुंह

Patrika

Patrika

Author 2019-10-18 01:15:47

Patrika

img

कोलकाता. इन दिनों सौरव गांगुली सुर्खियों में हैं। बीसीसीआई अध्यक्ष पद के लिए नामांकन भरने के बाद दादा को लेकर अटकलों का बाजार तेज हो गया है। मुम्बई से कोलकाता लौटने पर कोलकाता में उनका शाही अंदाज में भव्य स्वागत किया गया। महाराज के रूप में मशहूर सौरव का स्वागत भी कुछ महाराज की तरह ही किया गया। लगभग 10 माह तक दादा के भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की कमान संभालने के बाद उनके राजनीति में आने को लेकर भी चर्चा जोरों पर है। गुरुवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तथा केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने दादा को लेकर अपना मुंह खोला। राज्य सचिवालय के निकट नवान्न सभाघर में विश्व बांग्ला शारद सम्मान-२०१९ के अवसर पर मुख्यमंत्री ने पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम कप्‍तान और बीसीसीआई के अध्‍यक्ष के रूप में नामित सौरव गांगुली को बंगाल का अपना लड़का बताया है तो शाह ने कहा कि सौरव से अभी राजनीति के बारे में कोई बात नहीं हुई है लेकिन भविष्य में कुछ भी हो सकता है। राजनीति के दो धुरंधरों का यह बयान ऐसी अटकलों के बीच आया है जिनमें कहा गया था कि सौरव राजनीति में कदम रख सकते हैं।
--
हम दोनों एक-दूसरे से संपर्क में
ममता ने कहा कि सौरव हमारा अपना लड़का है। हम दोनों एक-दूसरे से संपर्क में हैं। हमने कल भी एक-दूसरे को मौसेज किया था। दुर्गा पूजा से पहले सौरव मुझसे मिलने आए थे। मैं बाद में भी उनसे बात करूंगी।
--
बंगाल में दो तिहाई सीटें
पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव में दो तिहाई बहुमत से जीत का दावा करने पर ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की आलोचना की है। शाह के बंगाल विजय का दावा करने के बाद पार्टी नेता सुब्रत मुखर्जी ने गुरुवार को कहा कि अमित शाह को दिन में सपने देखने की जगह अर्थव्यवस्था पटरी पर लाने पर ध्यान लगाना चाहिए। शाह ने एक साक्षात्कार में दावा किया है कि बंगाल में भाजपा की जीत होगी, हालांकि उन्होंने चेहरे के सवाल पर चुप्पी साध ली है।

READ SOURCE

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN