सौरव गांगुली ने ऋषभ पंत के पक्ष में कही ये बात, आप भी जानिए

IndiaNamo

IndiaNamo

Author 2019-09-22 16:13:51

img

क्रिकेट बोर्ड के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद, मुख्य कोच रवि शास्त्री और टीम इंडिया कप्तान विराट कोहली ने ऋषभ पंत को अल्टीमेटम दे दिया है की वह अपने फॉर्म पर घ्यान दे। इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने बताया है कि कौन सा विकेटकीपर-बल्लेबाज भविष्य में टीम इंडिया का एक्स फैक्टर बनेगा।

दरअसल, सौरव गांगुली ने युवा विकेटकीपर व बल्लेबाज ऋषभ पंत के पक्ष में है और उनके सपोर्ट में आए हैं। सौरव गांगुली ने टीम के चयनकर्ता से गुजारिश की है कि उसके साथ थोड़ा धैर्य दिखाया जाए। उन्होंने कहा है कि, ऋषभ पंत मैच विनर है। उन्हें अभी गेम खेलने देना चाहिए ना कि उनकी हर एक मैच के बाद आलोचना करनी चाहिए। गांगुली ने यह भी कहा है कि ऋषभ पंत भारतीय टीम के भविष्य में एक्स फैक्टर साबित होंगे।

गांगुली ने एक क्रिकेट वेबसाइट से बात करते हुए कहा, मेरा मानना है कि भारतीय टीम मजबूत और शक्तिशाली है। मैं रोहित शर्मा और विराट कोहली को टीम इंडिया का एक्स फैक्टर नहीं बताउंगा क्योंकि वे पहले से ही दमदार खिलाड़ी हैं। मैं भविष्य के बारे में सोच रहा हैं, जो आगे चलकर टीम इंडिया का एक्स फैक्टर होंगे वे ऋषभ पंत ही होंगे। उन्होंने यह भी कहा है कि, मैं देखता हूं कि ऋषभ पंत के आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जाता है और कहा जाता है कि वे बड़ी पारी खेलना कब सीखेंगे। तो उनके साथ ऐसा नही होना चाहिए। उनको मौका दे, अभी उनको बहुत क्रिकेट खेलना बाकी है। आपको बता दें कि रिषभ पंत टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट की पिछली दस पारियों में सात बार 10 से कम रन पर आउट हुए हैं।

Post Views: 7

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD