स्टीव स्मिथ बने 'खलनायक', जानिए कैसे...

Polkhol India

Polkhol India

Author 2019-09-19 13:43:01

img

ऑस्ट्रेलियाई टीम अक्सर किसी न किसी कारण से विवादों में आ ही जाती है। इंग्लैंड के विरूद्ध एशेज सीरीज (Ashes) पर अपना अतिक्रमण बरकरार रखने के जश्न ने उनको फैंस के निशाने पर ला दिया है।

जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम एक बार फिर अपनी हद भूल गई। दरअसल चौथा टेस्ट मैच जीतने के बाद ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने जैक लीच (Jack Leach) का मजाक उड़ाया। जिसके बाद हर तरफ उनकी आलोचना हो रही है।

इंग्लैंड को चौथे टेस्ट मैच में 185 रनों से हराने के बाद जब ऑस्ट्रेलियाई टीम मैदान पर जश्न मना रही थी, तभी वर्ष भर के बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी करने वाले स्मिथ (Steve Smith) ने जैक लीच का मजाक उड़ाया। जश्न के दौरान स्मिथ (Steve Smith) जैक लीच (Jack Leach) की तरह चश्मा पहने हुए दिखाई दिए।

लीच ने हेडिंग्ले में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में बेन स्टोक्स (Ben Stokes) के साथ मिलकर आखिरी विकेट के लिए 76 रनों की साझेदारी कर ऑस्ट्रेलिया के हाथों से जीत छीन ली थी। तीसरे टेस्ट मैच में स्मिथ चोट की वजह से खेल नहीं पाए ‌थे व ऑस्ट्रेलिया को एक विकेट से पराजय का सामना करना पड़ा था। लेकिन चौथे टेस्ट मैच में उन्होंने एक बार फिर शानदार बल्लेबाजी कर टीम को अपने दम पर जीत दिला दी। स्मिथ के चश्मा पहनकर जश्न मनाने से इंग्लिश फैंस बहुत ज्यादा नाराज भी हैं।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN