स्पाइनल सर्जरी के चलते 2019-20 सीजन से बाहर हुए जेसन बेहरेनडॉर्फ

Cricket Country

Cricket Country

Author 2019-10-08 10:50:53

img ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ने स्पाइनल सर्जरी कराने का फैसला किया है, जिस वजह से वो 2019-20 सीजन से बाहर हो गए हैं। बेहरेनडॉर्फ अगले हफ्ते न्यूजीलैंड में ये सर्जरी करवाएंगे।
मंगलवार को दिए बयान में बेहरेनडॉर्फ ने कहा, "दुर्भाग्य से मैंने पिछले कुछ सालों से मैं एक ही इंजरी से परेशान हूं और हमने कई अलग चीजें करके देखीं और इंजरी हर बार वापस आई। काफी विचार करने के बाद हमने ये फैसला किया है कि सर्जरी इसे पूरी तरह से ठीक करने का सर्वश्रेष्ठ तरीका है।
गौरतलब है कि स्पाइनल सर्जरी के बाद ही तेज गेंदबाज ने टीम में वापसी की थी और एशेज से दौरान उनका प्रदर्शन भी प्रभावी रहा था। बेहरेनडॉर्फ ने ये सर्जरी करवा चुके कई खिलाड़ियों से बात की।

उन्होंने कहा, "मैं इस सर्जरी को लेकर अच्छा महसूस कर रहा हूं, मैंने कई ऑस्ट्रेलियाई और कीवी गेंदबाजों से बात की है, जिन्होंने यही सर्जरी करवाई थी और उन सभी ने सकारात्मक नतीजो की बात कही। ये विशेष प्रक्रिया दूसरे पेशेवर तेज गेंदबाजों, जिन्हें यही इंजरी थी, उनके मामलों में सफल रही है। हमने पैटो को वापसी करते और हालिया एशेज सीरीज में खेलते देखा है इसलिए मैं इसे एक मौका देना चाहूंगा।
ऑस्ट्रेलियाई पेसर ने आगे कहा, "मैंने पैटो से बात की है और बेन ड्वारशुइस से भी जिन्होंने यही सर्जरी करवाई थी और साथ ही से भी। सभी ने इसे लेकर अच्छी बातें ही कही और किस तरह से उन्हें दोबारा क्रिकेट खेलने में मदद मिली। दुर्भाग्य से मुझे यही इंजरी पिछले कई सालों से हैं और अगर ये सर्जरी उसे हमेशा के लिए ठीक कर सकती है तो मैं इस पर जरूर गौर करूंगा।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN