हर्ष त्यागी की आतिशी पारी की बदौलत जीता यूपीसीए रेड

LiveHindustan

LiveHindustan

Author 2019-09-26 04:42:46

img

भामाशाह पार्क के मैदान पर चल रहे 11वें ऑल इंडिया वैभव चैंपियंस ट्रॉफी अंडर-19 में बुधवार को संघर्षपूर्ण मुकाबले हुए। हर्ष त्यागी की शानदार बल्लेबाजी के बूते यूपीसीए रेड ने जीत दर्ज की। वहीं, अंश यादव की चतुर पारी से यूपीसीए ग्रीन को विजयी रहा। दर्शकों ने खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया।

राजस्थान सीए ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 43 ओवर में 125 रन बनाए। इसमें ओपनर बल्लेबाज दीपक भाटिया ने 17 और देवन अग्रवाल ने 18 रन बनाकर शुरुआत दी। इनके बाद अभिषेक सिंह ही सर्वाधिक 45 रन बना सके। विपक्षी टीम के गेंदबाज सुभाशीष और प्रीतम ने तीन-तीन व नदीम और रिषभ ने दो-दो विकेट झटके। जवाब में बल्लेबाजी के लिए उतरी यूपीसीए ग्रीन की टीम ने 34.1 ओवर में पांच विकेट पर 129 रन बनाकर जीत दर्ज की। सलामी बल्लेबाज अंचित और रितु राय के विकेट गिरने के बाद अंश यादव ने पारी को संभाला और 84 गेंद खेलकर दो चौकों की मदद से 43 रन बनाए। इसके बाद आदित्य शर्मा ने 35 और प्रीतम ने 18 रन बनाकर जीत दिलाई। विपक्षी गेंदबाज धनंजय तिवारी और सज्जन शर्मा ने दो-दो व द्विज शर्मा ने एक विकेट लिया। अंश यादव मैन ऑफ द मैच रहे।

दूसरे मैच में यूपीसीए रेड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 351 रन बनाए। ओपनर बल्लेबाज हर्ष त्यागी ने टीम को शानदार शुरुआत दी। 136 गेंद पर 14 चौके और चार छक्कों की मदद से नाबाद 138 रनों की पारी खेली। दूसरे बल्लेबाज ने भी 74 रन बनाकर बखूबी साथ निभाया। इसके अलावा वासिक रजा ने 20 गेंदों पर 46 रन बनाए। गेंदबाजी में दमनदीप ने सर्वाधिक चार विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी एमडीसीए मेरठ के सत्यम ने 73 गेंद पर छह छक्के और सात चौकों की मदद से शानदार 85 रन बनाए। पंकज कुमार ने सात गेंदों पर दो छक्के और दो चौकों की मदद से 22 रन बनाए। टीम 33.3 ओवर में 234 रन बनाकर टीम ऑल आउट हो गई। विपक्षी टीम के गेंदबाज विशाल ने सात ओवर में चार विकेट लिए। विकास सिंह ने तीन और यश गर्ग ने दो विकेट चटकाए। इसमें हर्ष त्यागी को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN