हर टेस्ट में हमने और गलतियां कीं: प्लेसिस

Sanjeevni Today

Sanjeevni Today

Author 2019-10-22 18:17:49

  1. img

दक्षिण अफ्रीकी कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने भारत के हाथों मंगलवार को टेस्ट सीरीज़ में 0-3 के सफाये के बाद माना कि उनकी टीम ने मैच दर मैच और अधिक गलतियां कीं जिससे उन्हें यह विफलता हाथ लगी।

रांची। दक्षिण अफ्रीकी कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने भारत के हाथों मंगलवार को टेस्ट सीरीज़ में 0-3 के सफाये के बाद माना कि उनकी टीम ने मैच दर मैच और अधिक गलतियां कीं जिससे उन्हें यह विफलता हाथ लगी।

यह खबर भी पढ़ें:अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थी परिणीति चोपड़ा

दक्षिण अफ्रीका को तीन टेस्टों की सीरीज़ के दो मैचों में पारी से हार झेलनी पड़ी है। रांची में पारी और 202 रन की हार से पहले पुणे में उसे पारी और 137 रन से शर्मनाक हार मिली थी। मैच के बाद प्लेसिस ने निराशा जताते हुये कहा,“ यह बहुत ही निराशाजनक परिणाम है। रांची मैच की शुरूआत में हमने सकारात्मक शुरूआत की थी लेकिन फिर हम गलतियां करते चले गये। लेकिन हमें भारतीय टीम को भी इस प्रदर्शन का श्रेय देना होगा।”

उन्होंने कहा,“ भारतीय खिलाड़ी बहुत ही आक्रामक थे और हर विभाग में हमसे बेहतर रहे। स्पिन गेंदबाज़ी, तेज़ गेंदबाज़ी और बल्लेबाजी के अलावा फील्डिंग में भी विपक्षी टीम शानदार रही। भारत से जीत पाना आसान नहीं है। वर्ष 2015 के बाद हमने स्पिन ट्रैक पर खेलने की काफी तैयारी की थी। लेकिन विपक्षी मजबूत रहे। यह तेज़ गेंदबाज़ों के लिये काफी अच्छा ट्रैक था।”

प्लेसिस ने कहा,“ हमारे लिये इन पिचों पर सीखने के लिये काफी कुछ था। लेकिन गेंदबाज़ों की प्रतिभा भी अहम होती है। भारतीय गेंदबाज़ों ने सही दिशा में गेंदबाजी की। हमने यहां आने से पहले ही इसके बारे में बात की थी। लेकिन हमारे गेंदबाज़ उतना अच्छा नहीं कर पाये। हमारे युवाओं को अभी अनुभव प्राप्त करने के लिये 3 से 4 वर्ष का समय लगेगा।”

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म हाउस अजमेर रोड, जयपुर में 9314188188

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD