हार्दिक पंड्या इस विदेशी एक्ट्रेस से जल्द कर सकते है शादी

Sports Jagat

Sports Jagat

Author 2019-10-22 17:53:13

अभिनेत्री नताशा स्टानकोविच टीवी शो बिग बॉस के सीजन आठ में भी पहले आ चुकी है.

imgThird party image reference

भारतीय क्रिकेट टीम के विस्पोट ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या फिलहाल टीम से बाहर चल रहे है, लेकिन हार्दिक पंड्या मैदान में हो या फिर मैदान के बाहर वे शुर्खियो में रहने के लिए कोई न कोई वजह तलाश लेते है, अभी कुछ समय पहले हार्दिक पंड्या अपने कमर की नीचे वाले हिस्से में सर्जरी करने के लिए इंग्लैंड गए हुए है. और इसी बीच हार्दिक पांड्या के निजी जिंदगी से एक खबर यह आ रही है की वे विदेशी अभिनेत्री नताशा स्टानकोविच से अपने रिश्ते को लेकर बेहद गंभीर है. आपको हार्दिक पंड्या के बारे में यह भी बाता दे कि उनका नाम पहले भी कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों उर्वशी रौतेला, ईशा गुप्ता के साथ जुड़ चुका है पर इनमे से कोई भी रिश्ता आगे नही बढ़ा.

imgThird party image reference

हार्दिक पंड्या अभिनेत्री नताशा स्टानकोविच के साथ अपने रिश्ते को लेकर बेहद संजीदा इसलिए हैं क्योंकि हाली में कुछ खबरों की माने तो उन्होंने इस रिश्ते में अब अपने परिवार को शामिल कर लिए है. स्पॉटबॉय की मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार :- हार्दिक पंड्या ने इशी साल अभिनेत्री नताशा स्टानकोविच को मई में अपने माता-पिता से भी मिलवा चुके है.अभिनेत्री नताशा स्टानकोविच का यह पहला मौका था जब वे हार्दिक पंड्या के माता पिता से मिली हो. इस पारिवारिक मोके पर बेहद करीबी लोगों को ही शामिल किया गया था. खबरों के अनुसार दोनो के रिश्तों को लेकर हार्दिक के परिवार को कोई आपत्ति नही थी. और हार्दिक के माता पिता ने एक लिए अपनी रजामंदी दे दी.

imgThird party image reference

अभिनेत्री नताशा स्टानकोविच सर्बिया की मशहूर एक्ट्रेस और डांसर हैं नताशा स्टानकोविच भारत के मुंबई शहर में रहती है. नताशा स्टानकोविच ने मशहूर निर्देशक प्रकाश झा की फ़िल्म सत्याग्रह से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. इस फ़िल्म में नताशा स्टानकोविच ने एक आइटम शोंग पर डांस किया था. इस बाद बिग बॉस सीजन-8 में नजर आईं. पर नताशा स्टानकोविच भारत मे मशहूर "डीजे वाले बाबू मेरा गाना चालो दो, से हुई. मौजूदा समय में नताशा स्टानकोविच अपने एक्स बॉयफ्रेंड एली गोनी के साथ नच बलिए सीजन 9 में हिस्सा ले रही हैं. खबरों की माने तो दोनों एक साथ एक कैफ़े में भी नजर आ चुके है.

न्यूज सोर्स:- https://hindi.news18.com


इस खबर से सबंधित सवालों के लिए अपना कीमती फीडबैक कमेंट बॉक्स में जरूर दे. और इस तरह के खेल-जगत से जुड़ी हर छोटी - बड़ी खबरों के लिए स्पोर्ट्स जगत को फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD