हार्दिक पंड्या को लेकर इमोशनल हुईं उर्वशी रौतेला

Republic Hindi

Republic Hindi

Author 2019-09-24 14:47:33

img

रिपब्लिक डेस्कः टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज से मैदान पर वापसी की. साउथ अफ्रीका के खिलाफ दो टी20 मैचों में पंड्या बल्ले से कमाल तो नहीं दिखा पाए, लेकिन गेंद से उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया. फिलहाल हार्दिक अपनी बचपन की फोटो को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं. पिछले कुछ दिनों पहले पंड्या ने संघर्ष के दिनों की अपने बचपन की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें वह ट्रक में सफर करके क्रिकेट खेलने जा रहे थे. उनकी इस फोटो को देखकर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को अपने दिन याद आ गए. रौतेला ने फोटो पर कमेंट करके बताया कि कैसे वह भी बास्केबॉल का मैच खेलने के लिए ट्रेन में सफर किया करती थीं. उन्होंने लिखा कि वह सम्मान करती हैं. यहां तक कि वह भी ट्रेनी में सफर करके मैच खेलने जाती थीं.

खबरों की माने तो हार्दिक पंड्या और उर्वशी रौतेला दोनों एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों ने कभी इस बात की पुष्टि नहीं की. पिछले साल दोनों को एक पार्टी में देखा गया था. रिपोर्ट्स के अनुसार पंड्या रौतेला को डेट कर रहे थे. यह पार्टी मुंबई में आयोजित की गई थी. इस पार्टी में हार्दिक पंड्या के भाई क्रुणाल भी दिखे थे.

इसके बाद कुछ यूट्यूब चैनल्स ने उर्वशी के रिलेशनशिप स्टेट्स पर अटकलें लगानी शुरू कर दी थी. जिसके बाद इस एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस तरह की किसी एक वीडियो का स्क्रीनशॉट शेयर करके इसे बंद करने के लिए कहा था. रौतेला ने कहा कि उनका एक परिवार है, जिसे उन्हें जवाब देना होता है और इस तरह से वीडियो उनके लिए परेशानी खड़ी करते हैं.

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN