हार्दिक पंड्या ने नीता अंबानी के साथ शेयर की ऐसी तस्वीर

Polkhol India

Polkhol India

Author 2019-10-12 13:26:35

टीम इंडिया से दूर हार्दिक पांड्या इन दिनों लंदन में जहां जहां उनके पीठ के निचले हिस्सा की सफल सर्जरी हुई है। बता दें कि पांड्या ने गुरुवार को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट पर मुंबई इंडियंस की मालकिन नीता अंबानी के साथ फोटो शेयर की है।

img

उन्होंने नीता का लंदन आकर मिलने के लिए शुक्रिया किया है ।बता दें कि हार्दिक पांड्या 11 दिसंबर को अपना बर्थडे भी मना रहे हैं। ऑलराउंडर ने फोटो के साथ लिखा, - धन्‍यवाद भाभी लंदन आकर मुझसे मिलने के लिए। आपके भाव से काफी अच्‍छा महसूस हुआ। आपकी शुभकामना और प्रोत्‍साहन भरे शब्‍द मेरे लिए काफी मायने रखते हैं। आप हमेशा से प्रेरणा रही हैं।सफल सर्जरी के बाद हार्दिक पांड्या ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें उन्‍होंने पूरी तरह ठीक होकर चलने की यात्रा दिखाई थी।

पांड्या ने वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया है । छोटे कदम पर पूरी तरह फिट होने के लिए मेरा सफर यहां से शुरु होता है मेरे लिए दुआ और समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद ।गौरतलब है कि पिछले साल एशिया कप के दौरान हार्दिक पांड्या चोट का शिकार हुए थे और जब से वह टीम से अंदर बाहर होते रहे हैं । विश्व कप केबाद भी उनकी टीम में वापसी हुई और उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी 20 सीरीज में मौका मिला, पर इसके बाद वह तीन टेस्ट मैचों की टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं बने ।अगले साल टी 20 विश्व कप से पहले हार्दिक पांड्या का फिट होना टीम इंडिया के लिए बढ़िया होगा।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD