हार्दिक पांड्या की हरकत पर ज़हीर ने दिया शानदार जवाब..

Bharatduniya

Bharatduniya

Author 2019-10-09 11:11:21

img

क्रिकेट जगत में यूँ तो सभी खिलाड़ियों का सम्मान किया जाता है लेकिन ज़हीर ख़ान एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके प्रशंसक उनके दुश्मन भी होंगे. परन्तु कुछ नए खिलाड़ियों को शायद उतनी समझ नहीं है कि अपने सीनियर का कैसे सम्मान करें, वो भी तब जबकि ज़हीर जैसा गेंदबाज़ हो. बेहतरीन गेंदबाज़ और वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य रहे.

ज़हीर ख़ान को उनके जन्मदिन पर भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने जिस तरीके से और जिन शब्दों का प्रयोग करते हुए जन्मदिन की बधाई दी है उससे वह क्रिकेट के फैंस के सीधे निशाने पर आ गए हैं। और सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। बता दें कि ज़हीर ख़ान के 41 वें जन्मदिवस के मौक़े हार्दिक पंड्या ने ज़हीर ख़ान को बधाई देते हुए ट्वीट किया
img
अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा,”जन्मदिन मुबारक हो जैक….मुझे उम्मीद है कि आप भी गेंद को मैदान से बाहर मारेंगे, जैसे कि मैंने यहां किया।’हार्दिक ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें वह घरेलू मैच में ज़हीर की गेंद पर छक्का मारते दिख रहे हैं। ज़हीर ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा,”मैं आपके जैसा अच्छा बल्लेबाज नहीं हूं। मेरा जन्मदिन बिल्कुल उतना ही अच्छा था जितना आपके द्वारा उस मैच में खेली गई मेरी अगली गेंद।”

उल्लेखनीय है कि भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेट की वर्ल्ड कप विजेता टीम का हिस्सा रहे दिग्गज खिलाड़ी ज़हीर ख़ान पर ऐसी कटाक्ष पूर्ण बधाई देने की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए और तुरंत ही हार्दिक पांड्या को क्रिकेट फैंस ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।
img
बता दें कि एक ट्विटर यूज़र ने ट्वीट किया कि, ‘अहंकार तुझे ले डूबेगा मेरे भाई पंड्या….विनम्र बनो, मूर्ख नहीं।’ जबकि एक अन्य फैन ने ट्वीट किया की, ‘उम्मीद है कि हार्दिक आप टॉक शो के बाहर भी बेहतरीन प्रदर्शन करोगे। और भारत के लिए विश्व कप जीतने में सफल हो पाओगे। जैसा कि ज़हीर ने किया। ग़ौरतलब है कि हार्दिक पंड्या ने लंदन में अपनी पीठ की सफल सर्जरी करवाई है। जिसकी वजह से उन्हें 4 महीने तक क्रिकेट खेलने से दूर रहना पड़ेगा।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD