हार्दिक पांड्या क्यों हुए भावुक - लिखा ये खास संदेश

Dabang Dunia

Dabang Dunia

Author 2019-10-17 15:37:00

img

मुंबई। टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या इन दिनों क्रिकेट की दुनिया से दूर हैं। इस बीच हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर अपने डेब्यू मैच को याद किया है। दरअसल हार्दिक पांड्या को कपिल देव के हाथों डेब्यू मैच की कैप मिली थी । पांड्या ने अपने पुराने दिन का याद करते हुए डेब्यू मैच पर कपिल देव द्वारा दी गई तस्वीर शेयर भी की है ।

यही नहीं तस्वीर के साथ हार्दिक पांड्या ने भावुक बात लिखी है। हार्दिक ने अपने डेब्यू वनडे को याद करते हुए लिखा,- आज के ही दिन तीन साल पहले मेरे वनडे में किए गए डेब्यू को याद कर रहा हूं। टीम इंडिया के लिए अब तक का सफर बेहद ही यादगार रहा है। जितनी बार मैंने मैदान पर कदम रखा है हर बार मैंने अपने उस सपने को महसूस किया है जो एक बच्चे के तौर पर अपने देश की तरफ से खेलने के लिए देखा करता था। मेरे लिए इससे ज्यादा सम्मान की बात कोई और नहीं हो सकती है।

गौरतलब है कि इस ऑलराउंडर खिलाड़ी ने साल 2016 में 16 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे डेब्यू किया था । पांड्या ने अब तक 54 वनडे मुकाबलों में कुल 957 रन बनाने के साथ 54 विकेट भी लिए हैं उन्होंने 11 टेस्ट में और 40 टी 20 मुकाबले खेले हैं टेस्ट में पांड्या के नाम 1 शतक के साथ 532 रन है जबकि टी 20 में उन्होंने 310 रन बनाए । बता दें कि पांड्या जैसे खिलाड़ी की टीम इंडिया को जरूरत है।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD