हार के बाद कप्‍तान को फैंस ने मारे तमाचे और घूंसे

Dabang Dunia

Dabang Dunia

Author 2019-10-13 14:58:00

img

मुंबई। श्रीलंका से मिली शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तानी में हंगामा मच गया है। यह मामला तब और बढ़ गया जब पाकिस्तान के दौरे पर आई श्रीलंका क्रिकेट टीम ने T-20 सीरीज में पाकिस्तान को 3-0 से धोकर रख दिया। इसके बाद पूरे पाकिस्तान में हंगामा और बवाल शुरू हो गया है। यह हाल तब है, जब पाकिस्तान इस वक्त T-20 की नंबर वन टीम है।

श्रीलंका के हाथों T-20 मैचों की सीरीज में पाकिस्तान की शर्मनाक हार के बाद हंगामा मच गया है। पाकिस्तान के लिए शर्मनाक बात ये है कि श्रीलंकाई टीम में शामिल ज्यादातर खिलाड़ी नए थे और उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का ज्यादा अनुभव भी नहीं है। खिलाड़ियों से लेकर कोच मिसबाह-उल-हक तक, सभी आलोचनाओं के केंद्र में हैं। इसी बीच पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की विधानसभा में एक प्रस्ताव सौंपा गया है जिसमें सरफराज अहमद को पाकिस्तान क्रिकेट टीम की कप्तानी से हटाने की मांग की गई है। इस शिकस्त के कारण पाकिस्तानी कौम में गम और गुस्सा है। अब एक नया मामला सामने आया है, पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज को तमाचे और घूंसे मारे जा रहे हैं।

पिछले दिनों एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का एक प्रशंसक इतना व्यथित हो गया कि कप्तान सरफराज के बड़े से कटआउट पर ही उसने गुस्सा निकालना शुरू कर दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी वायरल हो रहा है, लोग इस पर तरह तरह की टिप्पणी भी लिख रहे हैं। यहां तक की सरफराज की कप्तानी और मिस्बाह उल हक से चयनकर्ता और कोच का पद भी छीनने की बात कही जा रही है। अब पाकिस्तान को अपनी टीम में कुछ आमूलचूल बदलवा करने पड़ेंगे।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN