हीरो साइकिल्स लिमिटेड ने पांच विकेट से जीता मैच

Jagran

Jagran

Author 2019-11-06 09:00:33

Jagran

img

जागरण संवाददाता, लुधियाना : चैंबर ऑफ इंडस्ट्रियल एंड कॉमर्शियल अंडरटेकिग्स के बैनर तले कारपोरेट टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता एससीडी सरकारी कॉलेज के ग्राउंड में करवाई जा रही है। इसमें ग्रुप ए का मैच लुधियाना बेवरेजिस और हीरो साइकिल्स लिमिटेड के बीच मैच हुआ। इसमें हीरो साइकिल्स की टीम ने पांच विकेट से जीत हासिल की।

लुधियाना बेवरेजिस की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट खोकर कुल 112 रन अपने खाते में जोड़े। उसके जवाब में हीरो साइकिल्स लिमिटेड ने अठारह ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 113 रन बना कर मैच को अपने पक्ष में किया। हीरो साइकिल्स की ओर से बल्लेबाज नितेश ने 35 बॉल खेल कर तीन चौकों की मदद से अपनी टीम के लिए 29 रन जोड़े।

इसके अलावा ग्रुप बी में फार्म पा‌र्ट्स कंपनी एवं केजे फोर्जिग के बीच खेला गया। इसमें फार्म पा‌र्ट्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 18 ओवर में 120 रन पर ही बनाए। उसके जवाब में केजे फोर्जिग की टीम 10.2 ओवर में 42 रन पर ही सिमट गई। यह मैच फार्म पा‌र्ट्स की टीम ने 78 रन से जीता। इस मैच में फार्म पा‌र्ट्स के आल राउंडर खिलाड़ी उपिदर का प्रदर्शन लाजवाब रहा। उन्होंने 35 बॉल में एक छक्के और पांच चौकों की मदद से 45 रन बनाए और गेंदबाजी करते हुए 3.2 ओवर में मात्र आठ रन देकर तीन विकेट झटके।

इस अवसर पर चैंबर के प्रधान उपकार सिंह आहुजा ने कहा कि क्रिकेट हर वर्ग के लोगों में प्रसिद्ध हो रहा है। इस मौके पर चैंबर के महासचिव पंकज शर्मा, विशाल भारद्वाज, दलजीत सिंह, सूरज भान सिगला, रविदर सैनी समेत कई लोग मौजूद रहे।

Read Source

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD