होम ग्राउंड पर ही खेल रही थी टीम, देखिए क्या हुआ हाल

ANKIT Media

ANKIT Media

Author 2019-09-24 07:44:20

भोजपुर जिले के प्सल टू स्कूल कोईलवर के खेल मैदान पर चल रहे फजल खुर्शीद मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच साेमवार काे यूथ क्लब कोईलवर और पाल क्रिकेट अकादमी जहानाबाद के बीच खेला गया। इसमें जहानाबाद की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 140 रन बनाए। साथ ही कोईलवर को 53 रन से हराकर ट्राॅफी पर कब्जा जमा लिया। टॉस जीत पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी कोईलवर टीम पहले ही ओवर में लड़खड़ाती हुई दिखी। कोईलवर की ओर से गेंदबाज मणिराज ने सलामी बल्लेबाज दीपू 6 रन और संतोष को 15 रन आउट कर मैच पर पकड़ बना ली। इसके बाद जहानाबाद के बल्लेबाज एक एक कर पवेलियन लौटते गए। जहानाबाद की अोर से सचिन 2, संजीत 1, राजू 1, पंकज 4 व सतीश शून्य पर आउट हो गए। एक समय जहानाबाद का स्कोर 12 ओवर में 7 विकेट 62 रन था। इसके बाद गौतम ने पारी को संभाला। गौतम ने 6 चौके व एक छक्के की मदद से 40 और जावेद ने 3 चौके व एक छक्के की मदद से 26 रनों की पारी खेल जहानाबाद की टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। वहीं आलोक ने भी टीम के लिए 16 रन बनाए जिसके बदौलत टीम 9 विकेट पर 140 रन बना सकी। कोईलवर की ओर से गेंदबाज मणिराज ने 4, आमिर, चंदन, सलामुद्दीन, विवेक व प्रवीण ने एक-एक विकेट झटके।

imgविजेता ट्राफी के साथ जहानाबाद की टीम।

18वें ओवर में 87 रनों पर ढेर हो गई कोईलवर की पूरी टीम

141 रन का पीछा करने उतरी कोईलवर की शुरुआत बेहद ही खराब रही। लगातार अंतराल पर विकेट गिरने के कारण कोईलवर की पूरी टीम 18वें ओवर में 87 रनों के स्कोर पर ऑलआउट हो गयी। कोईलवर की ओर से समरजीत ने 26 सर्वाधिक रन बनाए। वहीं विवेक ने 16 व प्रवीण ने 13 रनों का योगदान दिया। इसके बाद टीम का कोई भी बल्लेबाज दहाई अंक में नहीं प्रवेश कर पाया। तीन बल्लेबाज शून्य के स्कोर पर आउट हो गए और पूरी टीम 18 वे ओवर में 87 रन बना आउट हो गयी। जहानाबाद की ओर से संतोष 3, पंकज 3, जावेद, शशि, राजू व गौतम ने एक एक विकेट लिए।


गौतम बने मैन ऑफ द मैच और सिरीज

फाइनल मैच का मैन ऑफ द मैच व सिरीज गौतम को दिया गया। पार्षद विरमनु व प्रभात कुमार ने विजेता व उपविजेता टीम को ट्रॉफी दिया गया। मैच में अंपायरिंग शेखर गुप्ता, राकेश शर्मा व मनीष व स्कोरिंग शिवेश ने किया। मौके पर आयोजक आमिर अली, गोपाल सिंह, मुरारी यादव, अजय सिंह, विवेक, हैदर अली, मिथलेश राय समेत सैकड़ों खेलप्रेमी ने मैच का आनंद लिया।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN