‘83’ के लिए पसीना बहा रहे रणवीर सिंह

Asiaville

Asiaville

Author 2019-09-17 16:00:53

img

रणवीर सिंह ने आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वो क्रिकेट के मैदान पर कपिल देव के साथ प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं.

यह वीडियो हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम का है. इसमें 1983 में वर्ल्ड कप खेलने वाली टीम के खिलाड़ी उन्हें क्रिकेट की बारीकियां सिखाते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में कपिल देव, मोहिंदर अमरनाथ और अन्य प्रशिक्षकों और पूरी टीम के साथ बैटिंग, बॉलिंग और फिल्डिंग की प्रैक्टिस में रणवीर पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में वो जिम में कसरत करते हुए भी नजर आए.

वीडियो शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा है, ''भारत की सबसे बड़ी जीत की अविश्वसनीय और अनकही कहानी.''

रणवीर के मुताबिक़ ‘83’ अगले साल 'गुड फ्राइडे' यानी 10 अप्रैल 2020 को रीलिज होगी.

रणवीर सिंह की फ़िल्म ‘83’ की शूटिंग 15 मई से शुरू होगी. इसका पहला शेड्यूल लंदन में 100 दिन के लिए किया गया है. इससे पहले वो और उनकी टीम अपनी ट्रेनिंग के अंतिम चरण के लिए काफी समय से धर्मशाला में मौजूद है.

कबीर खान के निर्देशन में बन रही फ़िल्म ‘83’ में रणवीर सिंह विश्व कप जीतने वाली टीम के कप्तान कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे.

img

फ़िल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले रणवीर ज़्यादा से ज़्यादा समय देव के साथ बीता रहे हैं. वो कपिल देव से उनके हाव-भाव और क्रिकेट की बारीकियां सीख रहे हैं.

वर्ल्ड कप 1983 की यादों को जीवित करने के लिए उस समय के खिलाड़ी रणवीर की पूरी टीम को ट्रेनिंग दे रहा हैं. इसमें बलविंदर सिंह संधू, मदनलाल, जिमी अमरनाथ और मोहिंदर अमरनाथ जैसे खिलाड़ी शामिल हैं.

1983 में टीम इंडिया में शामिल रहे पूर्व तेज गेंदबाज बलविंदर सिंह संधू अभिनेताओं को प्रशिक्षित करने के साथ ही ऑन-स्क्रीन टीम के कोच की भूमिका में भी होंगे. वहीं अंडर-19 टीम के पूर्व खिलाड़ी क्रिकेटर राजीव मेहरा भी ट्रेनर के रूप में फ़िल्म में दिखेंगे.

img

फ़िल्म में रणवीर के अलावा आर बद्री, हार्डी संधू, चिराग पटेल, साकिब सलीम, पंकज त्रिपाठी, ताहिर भसीन, साहिल खट्टर और एमी विर्क काम कर रहे हैं.

फ़िल्म '83' हिंदी, तमिल और तेलगू में बनने वाली पहली त्रिभाषी फ़िल्म होगी. इस फ़िल्म को विश्व कप से जुड़ी जगहों पर फ़िल्माया जाएगा.

फिल्म के निर्माता-निर्देशकों को उम्मीद है कि फिल्म देखने के बाद दर्शकों को एक बार फिर टीम इंडिया के पहली बार वर्ल्ड कप जीतने को फिर से जीने का मौका मिलेगा.

(हमें फ़ेसबुक, ट्वीटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो करें)

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN